ऑनलाइन लूडो में पत्नी ने दे दी पति को मात तो गुस्से में आकर तोड़ी रीढ़ की हड्डी
ऑनलाइन लूडो में पत्नी ने दे दी पति को मात तो गुस्से में आकर तोड़ी रीढ़ की हड्डी
Share:

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह सभी को हैरान कर गया है. जी दरअसल जो मामला सामने आया है वह ऑनलाइन गेम से जुड़ा हुआ है. दरअसल इन दिनों सभी लोग लॉकडाउन में है और सभी लोगों के बीच लूडो गेम चर्चाओं में बना हुआ है. आजकल लोग लूडो खूब खेल रहे हैं वह भी ऑनलाइन लेकिन इसी बीच एक चौकाने वाली खबर आई है. जी दरअसल यह मामला वडोदरा का है जहाँ ऑनलाइन लूडो गेम खेल में एक पत्नी ने अपने पति को हरा दिया तो दोनों के बीच जमकर लड़ाई हुई. उस दौरान लड़ाई यहाँ तक बढ़ गई कि पति ने पत्नी की पीट-पीटकर कर रीढ़ की हड्डी तोड़ दी और उसके बाद पत्नी को अस्पताल ले जाया गया.

जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक 181 अभयम हेल्पलाइन में आई शिकायत के बाद मामला सामने आया. इस मामले में काउंसलर ने बताया कि 24 साल की महिला वेमाली की रहने वाली है. वह घरों में ट्यूशन पढ़ाती है. उसका पति एक इलेक्ट्रॉनिक कंपनी में काम करता है. लॉकडाउन में वह घर पर ही रह रही है. उसका पति भी घर पर था. दोनों ने टाइमपास के लिए ऑनलाइन लूडो गेम खेलने का फैसला लिया. इसी के साथ आगे काउंसलर ने यह भी बताया कि पत्नी ने अपने पति को खेल में तीन से चार राउंड लगातार हरा दिया और यह बात पति से बर्दाश्त नहीं हुई. बार-बार हारने के बाद नाराज पति ने पत्नी से झगड़ा किया उसके बाद दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ा की बात मारपीट तक पहुंच गई. वहीं फिर पति ने पत्नी को इतना पीटा कि उसकी रीढ़ की हड्डी टूट गई.

बाद में गलती का एहसास होने पर पति, पत्नी को लेकर अस्पताल गया. इस मामले में पत्नी से अस्पताल से पति के घर जाने से इनकार कर दिया, हालांकि काउंसलिंग के बाद पति ने उससे माफी मांगी और वह उनके साथ घर जाने को तैयार हो गई. इस मामले में पति को चेतावनी दी गई है कि अगर उसने आगे से कभी अपनी पत्नी पर हाथ उठाया तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

लॉक डाउन में कर रहे थे अफीम की तस्करी, STF ने पकड़े तीन आरोपी

लॉकडाउन के कारण तनाव में थी शिक्षिका, 17वीं मंजिल से कूदकर दी जान

गलती से पी लिया जहर, हुई युवक की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -