लॉक डाउन में बेच रहा था अवैध शराब, राजस्थान पुलिस के हत्थे चढ़ा एक बदमाश
लॉक डाउन में बेच रहा था अवैध शराब, राजस्थान पुलिस के हत्थे चढ़ा एक बदमाश
Share:

चोमू: कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए केंद्र सरकार द्वारा देशभर में 3 मई तक लॉकडाउन घोषित किया गया है. इस दौरान जरुरी सेवाओं को छोड़कर सभी अन्य चीजों पर बैन हैं. हालांकि, सरकार ने मॉडिफाइड लॉकडाउन (Modified Lockdown) लागू करते हुए कुछ दुकानों को खोलने की अनुमति दी है. किन्तु इसमें शराब की दुकान को खुलने की इजाजत नहीं दी गई है. इस बीच, अवैध शराब की कालाबाजारी जारी है.

जानकारी के अनुसार, चौमूं के विशवकर्मा में पुलिस ने शनिवार को अवैध शराब बिक्री के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दो लोगों को अरेस्ट किया था. इसके बाद, हरमाड़ा पुलिस ने रविवार को भी एक शख्स को पकड़ा है. थानाधिकारी रमेश सैनी ने कहा कि, पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 10 लीटर अवैध शराब से भरा हुआ कैन जब्त किया है. जानकारी के मुताबिक, आरोपी नींदड़ घाटी में कैन लेकर खड़ा हुआ था. वहीं, जब पुलिस को शक हुआ तो पूछताछ की और कैन की तलाशी ली. इस दौरान, पुलिस को कैन शराब से भरा हुआ मिला, तो उसने महेश रैगर को अरेस्ट कर लिया. पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी है.

आपको बता दें कि, यह कोई पहला मामला नहीं है. लॉकडाउन के दौरान राजस्थान के कई जिलों से अवैध शराब के मामले प्रकाश में आए हैं. इस दौरान, पुलिस एंव आबकारी विभाग की टीम, लगातार शराब की कालाबाजारी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है.

वधावन बंधुओं की मुश्किलें बढ़ीं, CBI ने हिरासत में लिया

Sensex : बीते कारोबारी सप्ताह में इन पांच कंपनियों का बाजार पूंजीकरण बढ़ा

गरीबों को हर महीने मिल सकते है पैसे, अमीरों पर टैक्स बढ़ाने की तैयारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -