PUBG खेलता था बेटा तो माँ ने तोड़ दिया मोबाइल, गुस्से में बेटे ने उठाया यह खौफनाक कदम
PUBG खेलता था बेटा तो माँ ने तोड़ दिया मोबाइल, गुस्से में बेटे ने उठाया यह खौफनाक कदम
Share:

मथुरा से जो मामला सामने आया है उसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। इस मामले में एक 18 साल के लड़के ने मां की फटकार सुनकर आत्महत्या को अंजाम दिया है। जी हाँ, इस मामले में छानबीन की जा चुकी है और यह बताया जा रहा है कि युवक मोबाइल पर पबजी खेल रहा था, इसी दौरान उसकी माता ने उससे मोबाइल छीनकर तोड़ डाला। इसी बात से नाराज होकर गुस्से में युवक अपने कमरे में गया एवं फांसी के फंदे पर लटक गया।

इस मामले में पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अब भी पुलिस इस मामले की छानबीन में लगी है और आने वाली खबरों की माने तो, मामला शहर कोतवाली इलाके आदर्श नगर का है। इस मामले में 18 साल का पीयूष मोबाइल पर अक्सर पबजी गेम खेलता रहता था और उसे कई बार समझाने के बाद भी वो अपनी इस लत को छोड़ नहीं पा रहा था। इसी लत से परेशान होकर उसकी माँ ने उससे मोबाइल छीनकर तोड़ दिया।

इसी बात से पियूष काफी नाखुश हो गया और कमरे में जाकर मौत के गले लगा लिया। मिली खबर के मुताबिक छानबीन में पता चला कि पिछले शनिवार को जब उसका कमरा नहीं खुला तो घरवालों ने कमरे का दरवाजा तोड़ा, जहां उसकी लाश फांसी के फंदे सेलटकी हुई थी। वहीं सीओ सिटी राकेश कुमार सिंह ने कहा कि, ''पीयूष को पबजी खेलने की आदत थी, जिससे तंग आकर उसकी मां ने उससे मोबाइल छीनकर तोड़ दिया था। नाखुश पीयूष ने फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया। मामले की छानबीन जारी है।''

छात्रा ने मैथ्स टीचर पर लगाया आरोप, कहा- सात साल से लगातार कर रहा है दुष्कर्म।।।

छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवक ने की पीड़िता के पिता की हत्या

सुहागरात को ही हुआ दुल्हन का अपहरण, फिर गैंगरेप और अश्लील वीडियो, इसके बाद।।।।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -