छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवक ने की पीड़िता के पिता की हत्या
छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवक ने की पीड़िता के पिता की हत्या
Share:

उन्नाव: बेटी से छेड़ खानी का विरोध करने पर एक पिता की रविवार को युवक ने गला दबाकर हत्या कर दी। घटना के बाद क्षेत्र में दहशत फैल गई है। गुस्साए परिजन व ग्रामीणों ने अजगैन मोहान मार्ग को जाम कर के जमकर  नारेबाजी की। मामले के तूल पकड़ने पर एएसपी, एसडीएम सहित आधा दर्जन धिकारियों ने मौके पर पहुंच गुस्साए परिजनों को समझाने की कोशिश की। किन्तु परिजन मुआवजे की मांग को लेकर अड़े हुए है।

अजगैन थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव की रहने वाली किशोरी सुबह शौच करने के लिए खेत में गई हुई थी। जहां पहले से घात लगाए बैठे युवक ने उसे पकड़ कर छेड़खानी करना आरंभ कर दी। किशोरी ने विरोध करते हुए चिल्लाने पर खेत के पास में ही स्थित पिता वहां पहुंच गया। जहां युवक व पिता के बीच मामूली विवाद के बाद मारपीट शुरू हो गई। इसी बीच आरोपी ने पीड़िता के पिता के गले में पड़े गमछा से उनका गला कस कर मौत के घाट उतार दिया।

वहीं किशोरी की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे परिजन व ग्रामीण आनन फानन अधेड़ को लेकर नवाबगंज CHC पहुंचे। जहां डॉक्टर ने पीड़िता के पिता को मृत घोषित कर दिया। गुस्साए परिजन व ग्रामीणों ने आरोपित पर कार्रवाई और मुआवजे की मांग को लेकर अजगैन मोहान मार्ग पर चक्का जाम किया हुआ हैं।

सुहागरात को ही हुआ दुल्हन का अपहरण, फिर गैंगरेप और अश्लील वीडियो, इसके बाद....

यौन उत्पीड़न की शिकायत करने के लिए पेश किया जा रहा है यह एप

पहले युवती ने बनाया अंतरंग संबंधों का वीडियो, फिर युवक को करने लगी ब्लैकमेल और फिर...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -