सुहागरात को ही हुआ दुल्हन का अपहरण, फिर गैंगरेप और अश्लील वीडियो, इसके बाद....
सुहागरात को ही हुआ दुल्हन का अपहरण, फिर गैंगरेप और अश्लील वीडियो, इसके बाद....
Share:

हापुड़: पुलिस प्रशासन की तमाम सख्ती के बाद भी देश में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं, आए दिन देश के विभिन्न कोनों से अपराध की कोई ना कोई घटना सामने आती ही रहती है। ताज़ा मामला उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में नवविवाहिता को ससुराल से अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म का गंभीर मामला सामने आया है।

उल्लेखनीय है कि, 17 जनवरी को शादी हुई थी और 18 जनवरी की सुबह से शादीशुदा महिला संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी।परिवार वालों ने थाना हाफिजपुर में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रविवार को महिला थाना देहात क्षेत्र में मिली, जिससे क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। मामला थाना देहात क्षेत्र का है। महिला का विवाह 17 जनवरी को हाफिजपुर क्षेत्र में हुआ था। 18 जनवरी की सुबह से विवाहिता संदिग्ध परिस्थितियों में गुमशुदा हो गई थी। परिजनों ने थाना हाफिजपुर में लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रविवार को महिला थाना देहात क्षेत्र से बरामद हुई।

नवविवाहिता ने पुलिस को बताया कि दो युवक उसे बाइक पर उठाकर ले गए थे और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे फेंककर फरार हो गए। पीड़िता ने बताया है कि दरिंदो ने अश्लील वीडियो भी बनाया है। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए पहुंचा दिया है मामले की छानबीन में जुट गइ है।

Petrol Diesel Price: कई शहरों में सस्ते हुए पेट्रोल-डीजल, जानिए क्या रहा दाम

स्कूल टाइम से इस अभिनेत्री को पसंद करते थे वरुण धवन, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

सहायक प्रबंधक के पदो पर जॉब ओपनिंग, अनुभवी करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -