Son Chiraiya Teaser : फिल्म के दमदार के डायलॉग जीत लेंगे आपका दिल
Son Chiraiya Teaser : फिल्म के दमदार के डायलॉग जीत लेंगे आपका दिल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर बहुत जल्द सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'सोनचिड़िया' में नज़र आने वाली है. इस फिल्म में वो एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ अहम भूमिका में दिखाई दे रही हैं. आए दिन के साथ भूमि अपनी इस फिल्म को सोशल मीडिया पर प्रमोट करती हुई दिखाई दे रही है. एक बार फिर भूमि पेडनेकर ने फिल्म के एक वीडियो शेयर करते हुए फिल्म सोनचिड़िया को प्रमोट किया है. बता दें, भूमि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का एक डायलॉग टीजर शेयर किया है. जिसे आप भी यहां देख सकते हैं. 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं सुशांत सिंह राजपूत दिखाई दे रहे हैं. इस टीजर को शेयर करने के साथ भूमि पेडनेकर ने कैप्शन में लिखा है कि इन बीहड़ के धूल मिट्टी में बसी है बाघों की दास्तान! कुछ देर पहले ही शेयर किया गया ये वीडियो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था. इसमें सुशांत सिंह राजपूत डकैत के किरदार में दमदार नजर आ रहे थे. सोशल मीडिया पर फिल्म सोनचिड़िया का ट्रेलर काफी पसंद किया गया था. उम्मी जताई जा रही है कि फिल्म भी बहुत ही बेहतरीन होने वाली है. 

फिल्म के ट्रेलर में सिर्फ सुशांत सिंह राजपूत ही नहीं बल्कि भूमि पेडनेकर, रणवीर सौर्य, मनोज वजपेयी दमदार भूमिका के साथ दर्शकों के सामने आए थे. यह पहली बार होगा जब बड़े पर्दे पर भूमि पेडनेकर और सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी दिखाई देंगी. इन फिल्म में एक्शन के साथ साथ क्यूट और रोमांटिक अंदाज भी दर्शकों को देखने को मिलेगा. सोन चिड़िया का निर्देशन अभिषेक दुबे ने किया है. यह फिल्म 8 फरवरी को रिलीज़ होने वाली है. 

सलमान-शाहरुख़ के फैंस के लिए खुशखबरी, जल्दी ही इस फिल्म में आएंगे नज़र

Vogue मैगज़ीन 2019 के लिए ईशा अम्बानी ने करवाया स्टनिंग फोटोशूट

एक दिन में 5 लाख रूपए कमाता था ये कॉमेडियन, की हैं हजारों फ़िल्में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -