सलमान-शाहरुख़ के फैंस के लिए खुशखबरी, जल्दी ही इस फिल्म में आएंगे नज़र
सलमान-शाहरुख़ के फैंस के लिए खुशखबरी, जल्दी ही इस फिल्म में आएंगे नज़र
Share:

बॉलीवुड के दो खान यानि सलमान खान और शाहरुख़ खान को एक्स साथ देखने की चाहत सभी की  होती है. उन दोनों की जोड़ी देखकर फैंस का उत्साह चरम पर होता है. दोनों ने बॉलीवुड में कई फिल्मों में साथ की हैं और दोनों को जोड़ी  हिट भी रही है. इसी के साथ निर्देशक संजय लीला भंसाली की अगली फिल्‍म में एक बार फिर से 'करण अर्जुन' की जोड़ी देखने को मिल सकती है. भंसाली दोनों को एक बार फिर से साथ लाने वाले हैं. तो चलिए जानते हैं कौनसी फिल्म हो सकती है.

खबरों की मानें तो संजय लीला भंसाली एक फिल्‍म प्‍लान कर रहे हैं. इसमें वह फिल्‍म इंडस्‍ट्री के दो दिग्‍गज कलाकारों शाहरुख खान और सलमान खान को साथ लेकर आएंगे. इससे पहले हमने इन दोनों की जोड़ी को फिल्‍म 'करण अर्जुन' में देखा था जिसे काफी पसंद किया गया है. इसके बाद अगली फिल्म की जानकारी जल्दी ही सामने आएगी. भंसाली पहले भी सलमान खान के साथ फिल्‍म 'हम दिल दे चुके सनम' में बतौर निर्माता काम कर चुके हैं. वहीं शाहरुख के साथ फिल्‍म 'देवदास' में निर्देशक के रूप में काम किया. 

वहीं ऐसे में उम्‍मीद है कि भंसाली शाहरुख और सलमान की जोड़ी को लाकर एक बार फिर से धमाल मचायेंगे. शाहरूख खान और सलमान खान के साथ काम करने की बात करें तो वे पहले भी साथ में काम कर चुके हैं. फिल्‍म करण अर्जुन,' 'कुछ कुछ होता है' और 'हम तुम्‍हारे हैं सनम' में दोनों साथ नजर आए. इसके अलावा सलमान की फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' में शाहरुख ने कैमियो किया था. 

Vogue मैगज़ीन 2019 के लिए ईशा अम्बानी ने करवाया स्टनिंग फोटोशूट

एक दिन में 5 लाख रूपए कमाता था ये कॉमेडियन, की हैं हजारों फ़िल्में

62 का हुआ बॉलीवुड का 'भीड़ू', जानिए उनके 'जयकिशन' से 'जग्गू' तक का सफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -