Vogue मैगज़ीन 2019 के लिए ईशा अम्बानी ने करवाया स्टनिंग फोटोशूट
Vogue मैगज़ीन 2019 के लिए ईशा अम्बानी ने करवाया स्टनिंग फोटोशूट
Share:

फैशन मैगजीन वोग 2019 के फरवरी एडिशन के फोटोशूट सामने आ रहे हैं. ऐसे में हाल ही में मुखेष अम्बानी की बेटी ईशा अम्बानी का फोटोशूट सामने आया है. वोग एडिशन कवर पेज पर ईशा अंबानी की तस्‍वीर छपी है. साथ ही उन्‍होंने इस मैगजीन में शादी के बाद उनके जीवन में आए बदलावों पर भी खुलकर बात की है. तो इसी के साथ हम बताने जा रहे हैं उनकी ये फोटोज जो वायरल हो रही है. इसके साथ उन्होंने क्या कहा है ये भी  जानते हैं. 

आपको बता दें, इस फोटोशूट के साथ उन्होंने बताया है कि आनंद उन्‍हें इतने ज्‍यादा क्‍यूं पसंद हैं. साथ ही उनकी कौन सी बात उनके पिता मुकेश अंबानी से मिलती जुलती है. ईशा अंबानी ने मैगजीन की कवर फोटो में वाइट शर्ट ड्रेस के साथ ब्‍लैक स्‍कर्ट पहनीं है. इसे ऑस्‍ट्रेलियन डिजाइनर टोनी माटीसीव्‍स ने डिजाइन किया है. ईशा बेहद ग्रेसफुल नजर आ रही हैं. उन्होंने बताया कि उनके पति आनंद पीरामल का व्‍यवहार उनके पिता मुकेश अंबानी से काफी मिलता-जुलता है. आनंद को पार्टीज में शामिल होना नहीं पसंद. वह काफी आध्‍यात्मिक हैं. इसके अलावा हम दोनों में कुछ बातें काफी मिलती हैं. हम दोनों को ही खाना बहुत पसंद है.  इसके अलावा हम दोनों ही बहुत पारिवारिक हैं. हमारे लिए हमारी फैमिली बहुत महत्‍वपूर्ण है. 

इसी के साथ उन्होंने बताया कि फैमिली मेंबर बहुत सहयोग करते हैं. वह खुद को बहुत भाग्‍यशाली समझती हैं कि वह जिस परिवार में जन्‍मीं और जहां शादी हुई, दोनों ही परिवार उन्‍हें बहुत समझते हैं.  

एक दिन में 5 लाख रूपए कमाता था ये कॉमेडियन, की हैं हजारों फ़िल्में

62 का हुआ बॉलीवुड का 'भीड़ू', जानिए उनके 'जयकिशन' से 'जग्गू' तक का सफर

ये हैं एमी जैक्सन की अब तक की सबसे बोल्ड तस्वीरें, एक में तो टॉपलेस नजर आई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -