बीजेपी अध्यक्ष सोमू वीरराजू ने ली शपथ, कही यह बात
बीजेपी अध्यक्ष सोमू वीरराजू ने ली शपथ, कही यह बात
Share:

विजयवाड़ा : हाल ही में आंध्र प्रदेश के नव नियुक्त बीजेपी अध्यक्ष सोमू वीरराजू ने शपथ ग्रहण कर ली है. जी हाँ, आज हुए शपथ ग्रहण समारोह में उन्होंने शपथ ले ली है. यह शपथ समारोह बिना किसी आडंबर के संपन्न हो चुका है. जी दरअसल आज यानी मंगलवार को आयोजित किये गए इस कार्यक्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव, भाजपा के राज्य सहायक प्रभारी डी सुनील, जी मधुकर, पुरंदेश्वरी, कन्ना लक्ष्मीनारायण और पार्टी के अन्य नेता शामिल रहे.

वहीं इस दौरान शपथ ग्रहण करने के बाद बीजेपी अध्यक्ष वीरराजू ने कहा कि 'प्रदेश और देश का विकास ही बीजेपी का एकमात्र लक्ष्य है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अनेक कल्याणकारी कार्यक्रमों को लागू कर चुके हैं. उन्होंने कहा है, सबका साथ सबका विकास और इसका मतलब है कि सभी के जीवन में रोशनी भर दी जाए. हर गरीब को सरकारी कल्याणकारी कार्यक्रमों का लाभ मिले.' इसके अलावा वीरराजू ने यह भी कहा कि, "जनधन खाते के द्वारा गरीबों के जीवन में रोशनी भरी जा चुकी है. चुनाव भी समय पर ही होना चाहिए. आंध्र प्रदेश के विकास में बीजेपी आवश्यक कदम उठाने के कार्य करने वाली है.''

इसी के बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने कहा कि, 'आंध्र प्रदेश में बीजेपी सत्ता में आना आसान नहीं है. नये अध्यक्ष वीरराजू को यह जिम्मेदारी दी गई है कि वह पार्टी को और शक्तिशाली बनाने का काम करें. उनसे यह अपेक्षा है किआंध्र प्रदेश में बीजेपी एक रचनात्म विपक्ष के रूप में अपनी पार्टी को विकसित करे.'' इसके अलावा महासचिव ने कहा, "राजधानी के निर्णय पर केंद्र सरकार ने आज तक कभी भी कोई भी हस्तक्षेप नहीं किया है. और आगे भविष्य में भी कभी भी हस्तक्षेप नहीं करेगा. केंद्र सरकार की अपनी ही एक परिधि रहेगी."

तेज रफ्तार से मोटरसाइकिल चला रहा था युवक, फिसला और चली गयी जान

श्राद्ध पक्ष : गलती से भी न करें इन सामग्रियों का उपयोग, ये जरूर करें शामिल

उतर प्रदेश: अचानक लगी कार में आग, जिंदा जला युवक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -