उतर प्रदेश: अचानक लगी कार में आग, जिंदा जला युवक
उतर प्रदेश: अचानक लगी कार में आग, जिंदा जला युवक
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के जौनपुर शहर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. सोमवार रात्रि शहर में सड़क किनारे चार पहिया गाड़ी में संदिग्ध अवस्था में आग लग गई. धू-धूकर जलती गाड़ी में ड्राइविंग सीट पर सवार व्यक्ति भी जिंदा जल गया.

वही समीप के लोगों की जानकारी पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने काफी मशक्कत के बाद आग बुझाई, किन्तु तब तक सबकुछ जलकर समाप्त हो गया था. कार सवार व्यक्ति की केवल अस्थियां ही बची थीं. आग कैसे तथा किन परिस्थितियों में लगी है, यह साफ़ नहीं हो सका है. पुलिस तलाशी कर रही है. साथ ही जौनपुर शहर के सुजानगंज थाना क्षेत्र के कुंदहा ग्राम में बेलवार से प्रतापगढ़ की तरफ जाने वाली सड़क के किनारे रात लगभग साढ़े 11 बजे लोगों ने टायर फटने की आवाज सुनाई दी. तत्पश्चात लोग घरों से बाहर निकलकर आए, तो कार को धू-धूकर जलते हुए देखा गया.

वही लोग दौड़कर समीप गए, तो शीशे के भीतर ड्राइविंग सीट पर एक व्यक्ति बैठा दिखाई दिया, किन्तु उसमें कोई हरकत नहीं थी. डरे लोगों ने जानकारी पुलिस को दी. कुछ ही समय में सुजानगंज पुलिस अवसर पर पहुंच गई तथा फायर ब्रिगेड को बुलाया. अवसर पर पहुंची फायर ब्रिगेड जब तक आग बुझाती, तब तक सब कुछ पूरी तरह से जल चुका था. पुलिस ने गाड़ी का चेचिस नंबर तलाशने की कोशिश की, मगर उसे भी मिटा दिया गया था. वही इस भयावह घटना से वह के लोग बेहद डर गए थे. साथ ही पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

बेटी पढ़ाओं, लेकिन पहले उन्हें दरिंदे बेटों से बचाओ...

श्राद्ध से होता है यह बड़ा लाभ, कैसे करना चाहिए श्राद्ध ?

बिहार : 74 लाख से अधिक की जनता पर बाढ़ ने तोड़ा दुखों का पहाड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -