कहीं बज रही शादी की सहनाई तो किसी के घर गुंजी किलकारियां, भारती सिंह और देबिना के बाद ये कलाकार बना पिता
कहीं बज रही शादी की सहनाई तो किसी के घर गुंजी किलकारियां, भारती सिंह और देबिना के बाद ये कलाकार बना पिता
Share:

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से बीते दिनों बहुत सारी अच्छी खबरें सुनने के लिए मिल रही है। अप्रैल का माह कई स्टार्स के लिए अपार खुशी के साथ आया है। जहां कई स्टार्स अपने प्यार के साथ विवाह के बंधन में बंधे। वहीं कई कपल्स के घर नन्हें बच्चे की किलकारी भी गूंजने लगी है। भारती सिंह-हर्ष लिम्बाचिया,गुरमीत चौधरी-देबिना बनर्जी, पूजा बनर्जी-संदीप सहजपाल, मोहिना कुमारी-सुयश ने पहले बच्चे का स्वागत कर लिया है।

वहीं अब इस लिस्ट में पांड्य स्टोर फेम अक्षय खरोड़िया और उनकी पत्नी दिव्या पुनेथा का नाम भी लिखा जा चुका है। जी हां, अक्षय खरोड़िया पिता बन चुके है। उनकी पत्नी दिव्या पुनेथा ने 17 अप्रैल को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। घर में लक्ष्मी आने के बाद कपल बहुत ही ज्यादा उत्साहित है।

अक्षय खरोड़िया के पिता बनने की सूचना पांड्य स्टोर फेम शाइनी दोशी ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी। उन्होंने इंस्टा पर अक्षय की लाडली के एक फोटोज साझा की। इस तस्वीर में न्यूबाॅर्न बेबी के चेहरे को इमोजी के सात छुपाया हुआ है। बच्ची के चेहरे पर It's a Baby Girl वाली इमोजी लगी है। इस खबर के बाद से ही फैंस कपल को ढेर सारी बधाई देने में लगे हुए है। 

फिनाले से पहले ही लीक हुआ IGT के विनर का नाम...!

अलग अलग पोज देकर निया फैंस को किया मदहोश

बेशर्म है रमजान में भी बिना कपड़ों के घूम रही है...उर्फी पर ट्रोलर्स ने कसा तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -