'कभी-कभी बुलडोजर उल्टा भी चलता है...' UP में मचे सियासी बवाल पर अखिलेश का हमला
'कभी-कभी बुलडोजर उल्टा भी चलता है...' UP में मचे सियासी बवाल पर अखिलेश का हमला
Share:

लखनऊ: यूपी में तबादलों में भ्रष्टाचार को लेकर हुई कार्रवाई से योगी सरकार के कई मंत्री खफा बताए जा रहे हैं। अब इसे लेकर अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर हमला बोला है। अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि कभी-कभी बुलडोजर उल्टा भी चलता है। इतना ही नहीं अखिलेश यादव ने योगी सरकार में मंत्री दिनेश खटीक को इस्तीफा देने का भी सुझाव दे डाला। अखिलेश यादव ने कहा, जहां मंत्री होने का सम्मान तो नहीं लेकिन दलित होने का अपमान प्राप्त हो। ऐसी भेदभावपूर्ण बीजेपी सरकार से त्यागपत्र देना ही अपने समाज का मान रखने के लिए सही उपाय है। 

अखिलेश यादव ने योगी सरकार मंत्री दिनेश खटीक के इस्तीफे के सामने आने के पश्चात ये हमला बोला है। दरअसल, योगी सरकार में जलशक्ति विभाग के राज्यमंत्री दिनेश खटीक ने सरकार में दलितों को उचित मान-सम्मान न प्राप्त होने का इल्जाम लगाते हुए अपना इस्तीफा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को भेजा है।

दिनेश खटीक ने अपना इस्तीफा सीएम योगी आदित्यनाथ एवं राजभवन को भी भेजा है। जलशक्ति विभाग के राज्यमंत्री दिनेश खटीक ने इल्जाम लगाया है कि दलित होने के कारण विभाग में उनकी सुनवाई नहीं होती और न ही किसी बैठक की खबर उन्हें दी जाती है। उन्होंने इल्जाम लगाया कि राज्यमंत्री के अधिकार के तौर पर केवल गाड़ी दे दी गई है। 

MP में फिर ओवैसी के लिए अच्छी खबर, यहां 3 सीटों पर लहराया AIMIM का परचम

'ससुराल वाले परेशान कर रहे...' ऐश्वर्या राय से तलाक पर बोले लालू के बेटे

शिवसेना सांसद पर लगा रेप का आरोप, पीड़िता ने CM शिंदे को पत्र लिख लगाई मदद की गुहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -