'ससुराल वाले परेशान कर रहे...' ऐश्वर्या राय से तलाक पर बोले लालू के बेटे
'ससुराल वाले परेशान कर रहे...' ऐश्वर्या राय से तलाक पर बोले लालू के बेटे
Share:

पटना: राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीम लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक पर अदालत में सुनवाई के पश्चात् ससुराल वालों पर खूब निशाना साधा। फेसबुक पर लाइव आकर तेज प्रताप ने कहा कि उनके ससुराल वाले उन्हें एवं उनके घरवाले को तंग कर रहे हैं। उनसे करोड़ों रुपयों की मांग की जा रही है। लालू परिवार को बर्बाद करने का षड्यंत्र किया जा रहा है। तेज प्रताप ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि अधिक प्रताड़ित किया तो वे चुप नहीं बैठेंगे एवं सबकी पोल खोल देंगे।

वही लगभग पौने आठ मिनट के फेसबुक लाइव में तेज प्रताप ने कहा कि उनके पिता लालू यादव का स्वास्थ्य खराब है। वे चिकित्सालय में भर्ती हैं। उन्हें भी बदनाम करने का षड्यंत्र रचा जा रहा है। उनकी मां राबड़ी देवी से मारपीट हुई उन्हें गंदी-गंदी गालियां दी गईं। बहन-भाइयों और पिता को अपशब्द कहे गए। पिछले 4 वर्षों से वे ये अपमान झेल रहे हैं।  

तेज प्रताप ने कहा कि वे ऐश्वर्या राय से तलाक के मामले को अदालत के माध्यम से ही समाप्त करना चाहते हैं। उन्हें न्याय प्रक्रिया एवं अदालत पर पूरा भरोसा है। तेज प्रताप ने चेतावनी दी कि यदि उनके परिवार को और परेशान किया गया तो वे चुप नहीं बैठेंगे। उन्होंने कहा कि उनके पास हजार क्लिप एवं वीडियो हैं। यदि वे चाहें तो ससुराल वालों को बदनाम कर सकते हैं। लेकिन यह आपसी मामला है इसलिए इसका सार्वजनिक तमाशा नहीं बनाना चाहते हैं। लेकिन अधिक हुआ तो हम कुछ भी कर सकते हैं। बता दें कि तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय JDU नेता चंद्रिका राय की बेटी है। दोनों की शादी 2018 में हुई थी। लेकिन उसके पश्चात् से ही उनके बीच अनबन रही। तेज प्रताप एवं ऐश्वर्या के तलाक का मामला अदालत में चल रहा है। कोर्ट ने दोनों पक्षों को सुलह के लिए कहा है। ऐश्वर्या ने इसके खिलाफ उच्च न्यायालय में अपील दायर की है, इस पर 18 अगस्त को सुनवाई होगी।

शिवसेना सांसद पर लगा रेप का आरोप, पीड़िता ने CM शिंदे को पत्र लिख लगाई मदद की गुहार

'I Like U' का मैसेज करना शख्स को पड़ा भारी, पुलिस से बोला- 'मेरी मदद करो...'

'जुबान संभाले वरना घूमना फिरना मुश्किल हो जाएगा...', बागी नेताओं को NCP ने दी धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -