कभी अभिजीत ने की थी समीक्षा के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश,  एक्ट्रेस ने किया चौकाने वाला खुलासा
कभी अभिजीत ने की थी समीक्षा के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश, एक्ट्रेस ने किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

पंजाब और साउथ की फिल्मों में काम करने के उपरांत हिंदी मूवी इंडस्ट्री में धूम मचाने वाली अभिनेत्री समीक्षा सिंह का आज बर्थडे है. समीक्षा कल यानी 8 अक्टूबर को अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। आप सभी ने उन्हें आखिरी बार  मूवी 'प्रणाम' में देखा होगा जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन भी किया है. हालाँकि, समीक्षा सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय है और दिन-ब-दिन अपनी फोटो शेयर करके खुद के लिए एक नाम बनाया है। समीक्षा इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैन्स को अपनी अपडेट्स भी देती हुई दिखाई देती है. समीक्षा सिंह ने कई फिल्मों और हिंदी सीरियल्स में अपनी पहचान बनाई है।

वहीं समीक्षा का जन्म चंडीगढ़ में हुआ था, लेकिन वह अपने परिवार के साथ मुंबई में रह रही है। दूसरी ओर, जब करियर के बारें में बात की जाए तो समीक्षा ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत तेलुगु मूवी '143' से की, जो 2004 में रिलीज़ की गई थी। बॉलीवुड के बारें में बात की जाए तो, उन्होंने मूवी 'प्रणाम' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। मूवी में राजीव खंडेलवाल। अभिनेत्री ने हाल ही में मूवी उद्योग में पेशेवर व्यवहार के बारे में खुलासा किया था।

इस बारें में उन्होंने बोला था कि पंजाब में लोग आराम से पराठा खाकर मूवी की शूटिंग करते हैं जबकि साउथ में वे सुबह जल्दी कार्य करना शुरू कर देते हैं। शायद इसीलिए उनकी मूवीज तकनीकी रूप से इतनी समृद्ध हैं। हालांकि समीक्षा आजकल अपनी फोटोज की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं। फिलहाल हमारी ओर से समीक्षा को जन्मदिन की ढेर सारी बधाईयां।

समीक्षा, जिन्होंने अभिजीत के रीमिक्स गाने जब 'कभी शाम ढले तो' में अभिनय किया, इस बारें में उन्होंने बोला है कि, 'हम गाने के लिए कर्जत में शूटिंग कर रहे थे। मेरे और अभिजीत के साथ क्रू का एक समूह वास्तव में अच्छी तरह से क्लोज्ड हो गया था और यह एक परिवार की तरह महसूस हुआ। अगले दिन, जब हम शूटिंग कर रहे थे, अभिजीत मेरे पास आया और चालाकी से मुझे छूने लगा जिसकी वजह से मुझे असहज महसूस हुआ। उसने मेरे पेट पर चुटकी लेते हुए बोला कि मेरा वजन बढ़ गया है। मैं पूरी तरह से अनजान था कि स्थिति से कैसे निपटा जाए। बाद में उन्होंने बोला कि वह पैक अप के बाद मेरे शरीर में बर्थमार्क और फैट की जांच करेंगे। तब तक मुझे उसकी मंशा का आभास हो गया था लेकिन मैं बेबस थी। पैकअप के बाद वह बहुत अधिक शराब पीकर मेरे कमरे में आ गए। मैंने उसे अंदर नहीं जाने दिया तो उन्होंने जबरदस्त अंदर आने की कोशिश की। मैंने उन्हें  बाहर धकेल दिया और जल्दी से दरवाजा बंद कर लिया। वह दरवाजा पीटता रहा और पूछा कि क्या मुझे पैसे चाहिए। वह मुझे गालियां देता रहा और अपने बारे में शेखी बघारता रहा। उन्होंने कहा कि उन्होंने शाहरुख खान को बनाया है और इंडस्ट्री में उनका काफी प्रभाव है। उसने मेरे करियर को तबाह करने की धमकी दी।'

जल्द रिलीज होगी आर्यन खान की पहली वेब सीरीज, कास्टिंग हुई शुरू

Video: आदिपुरुष के बैन की मांग से खुश नहीं प्रभास, गुस्से में किया ये कारनामा

ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट से तुलना किए जाने पर मौनी रॉय ने कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -