जल्द रिलीज होगी आर्यन खान की पहली वेब सीरीज, कास्टिंग हुई शुरू
जल्द रिलीज होगी आर्यन खान की पहली वेब सीरीज, कास्टिंग हुई शुरू
Share:

शाहरुख खान और गौरी खान के बड़े बेटे आर्यन खान बॉलीवुड के सबसे फेमस स्टार किड्स में शामिल हैं। उन्होंने ड्रग्स केस से ऐसी सुर्खियां अपने नाम की कि लोग उन्हें भुला नहीं सके। वैसे किंग खान ने अक्सर यह बात बताई है कि आर्यन खान को अभिनय में कोई दिलचस्पी नहीं है और उनका झुकाव फिल्म निर्माण के क्रिएटिव पहलू की ओर है। वहीं अब आर्यन खान एक अभिनेता के रूप में नहीं बल्कि एक राइटर के रूप में एक वेब सीरीज के साथ अपनी शुरुआत करने जा रहे हैं।

जी हाँ, मिली जानकारी के तहत एक लीडिंग ऑनलाइन वेबसाइट ने विशेष रूप से बताया कि स्टार किड चुपचाप कई आइडियाज को डेवलप करने की दिशा में काम कर रहे हैं, जिनके फीचर फिल्मों और वेब सीरीज में डेवलप होने की क्षमता है। जी दरअसल एक नई रिपोर्ट में कहा गया है कि आर्यन की वेब सीरीज इस साल के आखिर तक फ्लोर पर जाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसके अलावा रिपोर्ट में ये कहा गया है कि, “कई कलाकार वेब सीरीज के लिए ऑडिशन दे रहे हैं और जिस रफ्तार से काम शुरू हुआ है, शो साल के आखिर तक फ्लोर पर जा सकता है।”

यह शो फिल्म इंडस्ट्री के इर्द-गिर्द केंद्रित होगा और बिलाल सिद्दीकी, जिन्होंने नेटफ्लिक्स शो, बार्ड ऑफ ब्लड को को-राइट भी किया था। वह आर्यन के साथ इस प्रोजेक्ट पर भी काम कर रहे हैं और इस वेब सीरीज में इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में थे। आपको बता दें कि इस साल की शुरुआत में, आर्यन खान ने मुंबई के एक स्टूडियो में वेब शो के लिए एक टेस्ट शूट किया था। वहीं एक सूत्र के मुताबिक, डेवलपमेंट के सभी आइडियाज में, दो सबसे आगे अमेजन प्राइम के लिए एक वेब-सीरीज है और एक फीचर फिल्म है जिसे रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के जरिए कंट्रोल्ड किया जाएगा।

पुलिस ने उतारा 'भोंपूबाजों' का भूत, दी ये बड़ी सजा

ज्ञानवापी 'शिवलिंग' की कार्बन डेटिंग पर फैसला टला, अब 11 अक्टूबर को आएगा आदेश

खेसारी लाल यादव के गुस्से का शिकार हुई फिल्म इंडस्ट्री, एक्टर ने कह डाली ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -