Video: आदिपुरुष के बैन की मांग से खुश नहीं प्रभास, गुस्से में किया ये कारनामा
Video: आदिपुरुष के बैन की मांग से खुश नहीं प्रभास, गुस्से में किया ये कारनामा
Share:

प्रभास और कृति सेनन की फिल्म ‘आदिपुरुष’ रिलीज से पहले ही लगातार चर्चा में है। फिल्म को बैन करने के लिए कहा जा रहा है क्योंकि फिल्म के टीजर में बहुत कुछ गलत दिखाया गया है। इस समय प्रभास की फिल्म को कई वजहों से ट्रोल किया जा रहा है। वहीं कई लोग टीजर की तुलना टेम्पल रन वीडियो गेम से कर रहे हैं, तो कई लोग बैन और बायकॉट ट्रेंड भी सोशल मीडिया पर तेज कर चुके हैं। अब इन सभी के बीच सोशल मीडिया पर प्रभास का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख यूजर्स का मानना है कि एक्टर और मूवी के डायरेक्टर ओम राउत के बीच चीजें ठीक नहीं चल रहीं।

जी दरअसल प्रभास का ये वीडियो खुद बाहुबली एक्टर के फैन क्लब ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में प्रभास के चेहरे पर हल्का गुस्सा देखने को मिल रहा है। आप देख सकते हैं वायरल वीडियो में ‘आदिपुरुष’ के निर्देशक को प्रभास अपने रूम में आने के लिए कहते हैं। वहीं इस वीडियो में वह कह रहे हैं, ‘ओम, तुम मेरे रूम में मेरे साथ आ रहे हो’। सामने आने वाली रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास टीजर के सामने आने के बाद निर्देशक ओम राउत से काफी खफा थे, हालांकि कुछ लोगों का ये भी कहना है कि प्रभास ने ओम राउत को आगे के प्रमोशन के लिए अपने रूम में बुलाया था।

आपको बता दें कि डायरेक्टर ओम राउत (Om Raut) की ‘आदिपुरुष’ में प्रभास, सैफ अली खान, कृति सेनन और सनी सिंह लीड रोल में हैं। इस फिल्म का टीजर कुछ समय पहले ही राम की जन्मभूमि अयोध्या में लॉन्च हुआ। फिल्म का टीजर फैंस की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा, और सोशल मीडिया पर इसके VFX की खूब धज्जियां उड़ रही हैं। अब तक फिल्म के टीजर का कई लोगों द्वारा विरोध किया जा चुका है।

ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट से तुलना किए जाने पर मौनी रॉय ने कह डाली ये बात

आदिपुरुष को लेकर गहराया विवाद वाराणसी में जलाए गए पुतले

रिलीज होते ही 'गुडबाय' फिल्म के इस मशहूर एक्टर का हुआ निधन, कई फिल्मों में आ चुके है नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -