ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट से तुलना किए जाने पर मौनी रॉय ने कह डाली ये बात
ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट से तुलना किए जाने पर मौनी रॉय ने कह डाली ये बात
Share:

अभिनेत्री मौनी रॉय को हाल ही आयान मुखर्जी की मूवी 'ब्रह्मास्त्र' में देखा जा चुका है। मूवी में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर लीड रोल में दिखाई दिए, जबकि मौनी विलेन के किरदार में दिखाई दिए है। मूवी में उनकी भूमिका के लिए उन्हें सराहना भी मिली। इसी दौरान हाल ही में उन्होंने अपने रोल की तुलना आलिया भट्ट से करने पर रिएक्ट भी कर दिया है।

दरअसल, ‘ब्रह्मास्त्र’ में मौनी रॉय की भूमिका लेकर एक फैन ने कमेंट भी कर दिया है आलिया भट्ट की तुलना में मौनी का किरदार कहीं अधिक महत्वपूर्ण था। इस पर अभिनेत्री ने हाल ही में एक इंटरव्यू प्रतिक्रिया देते हुए बोला है कि- इस तरह के सवाल पूछ कर कंट्रोवर्सी क्रिएट करने की जरूरत नहीं है, मेरा रोल मेरा था, मेरी जिम्मेदारी खलनायक की भूमिका निभाने की थी और मैंने अपना ध्यान इसी पर केंद्रित किया, बेस्ट दिया।

मौनी ने इस बारें में बोला है कि मुझे दर्शकों की तरफ से मिले पॉजिटिव रिस्पॉन्स अच्छे लग रहे है। हालांकि जुनून का किरदार इतना पॉवरफुल होगा कि दर्शकों को पसंद आने वाला है, जिसका मुझे अंदाजा नहीं था। यह पूछे जाने पर कि मूवी में लीड अभिनेत्री कहलाने और मूवी  को अपने दम पर चलाने के बारे में क्या महसूस करती हैं तो मौनी ने कहा कि ऐसा लगता है कि लोग सच में प्यार देने में लगे हुए है। ये भी लगता है कि बरसों से की गई कड़ी मेहनत रंग ला रही है, जब आप अपनी मेहनत का फल देखते हैं तो वाकई बहुत अच्छा लगता है, लेकिन ये सबकी मूवी है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

खबरों का कहना है कि अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित 'ब्रह्मास्त्र' 4 सितंबर को पर्दे पर रिलीज की गई थी। मूवी में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और मौनी रॉय के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और डिंपल कपाड़िया जैसे स्टार्स भी अहम भूमिका में दिखाई दिए थे।

रिलीज होते ही 'गुडबाय' फिल्म के इस मशहूर एक्टर का हुआ निधन, कई फिल्मों में आ चुके है नजर

फुटबॉल मैच के बीच रोमांटिक हुए मलाइका-अर्जुन, फोटोज वायरल

पेरिस फैशन वीक में दीपिका ने माता-पिता के साथ ढाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -