'उनके बैग में कुछ मिला था', पति को लेकर इस मशहूर एक्ट्रेस ने किया शॉकिंग खुलासा
'उनके बैग में कुछ मिला था', पति को लेकर इस मशहूर एक्ट्रेस ने किया शॉकिंग खुलासा
Share:

जाने माने मशहूर कपल राजीव सेन एवं चारु असोपा की शादी टूटने की कगार पर है। 2019 में उनकी शादी हुई। लेकिन वे कभी हैप्पिली मैरिड कपल नहीं रहे। उनकी एक बेटी भी है जो एक वर्ष की हो गई है। राजीव और चारु ने बेटी के लिए एक होने का कई बार प्रयास किया, लेकिन दोनों चाहकर भी अपनी शादी नहीं बचा पाए। वे तलाक लेने वाले हैं। इन दिनों राजीव और चारु एक दूसरे को एक्सपोज करने में लगे हैं। 

एक इंटरव्यू में चारु असोपा ने राजीव सेन को लेकर हैरतंअगेज खुलासा किया है। चारु ने बताया है कि राजीव ने उन्हें चीट किया था। वो भी उस समय जब अभिनेत्री गर्भवती थीं। चारु को राजीव के बैग में कुछ ऐसा मिला था जिससे उन्हें राजीव की धोखेबाजी के बारे में पता चला था। ये जानकर चारु बुरी तरह टूट गई थीं। उन्होंने परिवार को राजीव की धोखेबाजी के बारे में बताया था। क्योंकि चारु राजीव से बहुत प्यार करती थीं इसलिए उन्होंने पति को एक और अवसर दिया। बावजूद इसके बेटी जियाना के पैदा होने के पश्चात् भी उनके रिश्ते में उतार चढ़ाव आते रहे। 

अपने इंटरव्यू में चारु ने कहा- प्रेग्नेंसी के चलते बीकानेर में कुछ महीने रहने के पश्चात् मैं मुंबई लौटीं। फिर मैंने अपनी प्रेग्नेंसी का अधिक वक़्त मुंबई में ही बिताया। राजीव बांद्रा में अपनी जिम के लिए प्रातः 11 बजे घर से निकल जाते थे। फिर रात को 11 बजे घर लौटते थे। कभी कभी शाम 7, 8 या 9 बजे। जब मैंने इसे लेकर राजीव से प्रश्न पूछा तो वो अक्सर बोलते थे- जब मैं मैप पर ट्रैफिक देखता हूं, मैं बांद्रा में कॉफी पीता हूं। ट्रैफिक कम होने का इंतजार करता हूं। फिर मैं घर के लिए निकलता हूं। मैंने राजीव की इस बात पर भरोसा व्यक्त किया। 'राजीव बोलते थे कभी कभी वे अपनी गाड़ी में  सो जाते थे। और भी कई दूसरे बहाने थे राजीव के पास। एक बार राजीव दिल्ली गए मुझे बिना बताए, मैं चीजों को यहां से वहां रख रही थी। तभी अचानक मुझे राजीव के बैग में कुछ मिला। तत्पश्चात, मुझे पता चला कि राजीव मुझे चीट कर रहे थे। मैंने ये बात पूरे परिवार को बताई। पूरा परिवार इसके बारे में जानता है। जब भी ऐसा कुछ होता मैं यही सोचती कि अब मैं यहां नहीं  रहूंगी, बस छोड़ दूंगी। मगर फिर कहीं ना कहीं मैंने राजीव को बहुत प्यार किया है इसलिए मैं उनकी सारी बहानेबाजी को भूलकर आगे बढ़ जाती। मैंने हमेशा राजीव को दूसरा अवसर देकर नई शुरुआत करने का प्रयास किया है। मेरी शादी के 3।5 वर्ष बस नई शुरुआत के इंतजार में ही निकल गए।

ग्राहक Apache से ज्यादा TVS के इस स्कूटर को देख हुए दीवाने

हादसे का शिकार हुए अजय

उर्फी ने फिर की अश्लीलता की हदें पार, वीडियो देख उड़े लोगों के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -