उर्फी ने फिर की अश्लीलता की हदें पार, वीडियो देख उड़े लोगों के होश
उर्फी ने फिर की अश्लीलता की हदें पार, वीडियो देख उड़े लोगों के होश
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद का फैशन जितना एक्सपेरिमेंटल है, उतना ही लोगों के लिए हैरान कर देने वाला भी। वही एक बार फिर उर्फी ने इंस्टाग्राम पर अपना एक बोल्ड वीडियो (Urfi Javed) शेयर किया, जिसमें वो सिर्फ एक ओर स्पार्कली स्लीव्स पहने हुए दिखाई दे रही हैं। 

वही इतना ही नहीं इस सुपर बोल्ड लुक के साथ उर्फी ने एक लंबा चौड़ा कैप्शन भी लिखा, जिसमें उन्होंने सुधांशु की बातों का जिक्र किया है। इसमें लिखा है, “जब तक आप ट्विटर, इंस्टाग्राम, फेसबुक खरीदने के लिए पर्याप्त अमीर नहीं बन जाते, तब तक आप लोगों मेरी इन भयानक लुक्स को सहन करेंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

आपको बता दें, सुधांशु पांडे यानी वनराज शाह ने उर्फी के टॉपलेस वीडियो की आलोचना करते हुए उसे घटिया बताया था, जिसमें उर्फी को टॉपलेस पोज देते हुए लड्डू खाते हुए तथा दिवाली की शुभकामनाएं देती हुई दिखाई दी थीं। वही उर्फी जावेद भी सुधांसु के इस कमेंट पर चुप नहीं रहीं। उन्होंने अनुपमा स्टार को करारा जवाब दिया। उन्होंने कहा कि आप दुनिया को कंट्रोल नहीं कर सकते। अनुपमा में डायलॉग नहीं मिल रहे तो सोचा उर्फी को बोल कर पब्लिसिटी ले लूं? जब तक कि आप इतने अमीर नहीं बन जाते कि इंस्टा, ट्विटर, फेसबुक को खरीद सकें, आपको मुझे टॉलरेट करना पड़ेगा। उर्फी ने सुधांशु पांडे को लूजर बताया था। वही अब एक बार फिर उर्फी जावेद ने सुधांशु पांडे पर तंज कसा है। उर्फी ने इंस्टा पोस्ट लिख अभिनेता को खरी खोटी सुनाई है। 

कैटरीना के सामने सलमान खान ने विक्की कौशल को लेकर कह दी ऐसी बात, वायरल हो रहा है VIDEO

कैटरीना कैफ को देख जमकर नाचे सलमान खान, वायरल हुआ VIDEO

पानी पुरी खाते समय रुबीना दिलैक के साथ हो गया कुछ ऐसा, देखकर लोटपोट हुए फैंस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -