हादसे का शिकार हुए अजय
हादसे का शिकार हुए अजय
Share:

'बड़े अच्छे लगते हैं 2' (Bade Achhe Lagte Hain 2) के फेमस अभिनेता अजय नागरथ (Ajay Nagrath) को लेकर बुरी खबर सुनने के लिए मिली है। कुछ दिन पहले उनका बाइक से एक्सीडेंट हुआ है। अब ख़बरों का कहना है कि एक कार ने पीछे से उनकी बाइक को टक्कर मार दी थी जिसके कारण से अजय के शरीर चोट और कई निशान आए। 

जख्मी हुए अजय: संपर्क करने पर अजय (Ajay Nagrath) ने एक साक्षत्कार में कहा है कि इस घटना ने उन्हें झकझोर डाला है। अभिनेता ने कहा है कि वह सीधी गाड़ी ही चला रहे थे। तभी उन्हें बाएं मुड़ना था। पीछे से एक कार मेरी बाईं ओर आ रही थी। कार ने बाइक को टक्कर मार दी और मैं गिर गया। 

मुंबई में हुआ हादसा:  बता दें कि हादसा मुंबई के मॉडल टाउन में हुआ है। अजय उस समय शूटिंग के लिए जा रहे थे। अजय ने इस बारें में कहा है कि उनकी गलती थी कार चालाने वाले का कोई दोष नहीं था। अभिनेता ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा है कि उन्हें किसी भी तरह का फ्रैक्चर नहीं हुआ है। लेकिन अभी उनके कुछ टेस्ट होने अब भी बचे हुए है। अजय ने आगे कहा  है कि उनके शरीर पर चोट के निशान है। शरीर में बहुत दर्द भी हो रहा है। यह काफी डरावना था। भगवान का शुक्र है मैंने हेलमेट पहना था। मेरा हेलमेट बुरी तरह से खराब हो चुका है। 

कार नहीं बाइक से करते हैं ट्रेवल: इस घटना के उपरांत अजय एकता कपूर के शो की शूटिंग नहीं कर पा रहे हैं। अभिनेता ने यह भी कहा है कि एकता मैम बहुत दयालु एक बार मैं कुछ घंटों के लिए लेट हो गया था। इसके उपरांत मैंम ने बोला का बाइक छोड़ो कार लें लो। आप बहुत अच्छा कमा रहे हो। लेकिन अजय का मानना है कि शूटिंग के रास्ते में काफी ट्रैफिक होता है। ऐसे में बाइक से जाना सही रहता है। 

उर्फी ने फिर की अश्लीलता की हदें पार, वीडियो देख उड़े लोगों के होश

पेड़-झरने के बीच ऐसी हरकत करती नजर आई शहनाज गिल, फैंस हुए दीवाने

कैटरीना के सामने सलमान खान ने विक्की कौशल को लेकर कह दी ऐसी बात, वायरल हो रहा है VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -