रात 3 बजे 'अनुपमा' के सेट पर हुआ कुछ ऐसा कि हर कोई रह गया दंग, वायरल हो गया VIDEO
रात 3 बजे 'अनुपमा' के सेट पर हुआ कुछ ऐसा कि हर कोई रह गया दंग, वायरल हो गया VIDEO
Share:

टीवी जगत में इन दिनों प्रशंसकों को अनुपमा में अनुपमा एवं अनुज की लव स्टोरी बहुत पसंद आ रही है। वहीं अनुपमा की भूमिका में रुपाली गुंगाली (Rupali Ganguly) भी अपनी लोकप्रियता को बहुत एंजॉय कर रही हैं। वही अनुपमा की लोकप्रियता को देखते हुए रुपाली गांगुली सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहने लगी हैं। वो अकसर ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शो से जुड़ी अपडेट प्रशंसकों के साथ साझा करती रहती हैं। 

वही हाल ही में रुपाली गांगुली ने डांस करते हुए एक इंस्टाग्राम वीडियो साझा किया है। वीडियो में रुपाली मांधुरी दीक्षित के घाघरा सांग में कमरतोड़ डांस करती नजर आ रही हैं। घाघरा में रुपाली जितनी खूबसूरत नजर आ रही हैं, उतनी सुंदरता से डांस भी कर रही हैं। अभिनेत्री का डांस देख लिया। अब इसके कैप्शन पर भी ध्यान दे लेते हैं। वीडियो साझा करते हुए रुपाली कहती हैं कि प्रातः के 3 बज रहे हैं। शूट चेंज हो रहा है। 9 बजे से शूट कर रहे हैं। नींद भगाने के लिये क्या किया जाये? कोरियोग्राफर को बुलाकर और डांस किया जाये। आखिरकार खूबसूरत घघारे में एक रील तो बनती है। इसके साथ ही रुपाली ने ये भी लिखा है कि प्लीज उनके डांस को जज ना किया जाये। वैसे किसकी हिम्मत होगी, जो कोई आपको जज करेगा रुपाली। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

वही रुपाली गांगुली का कैप्शन पढ़ कर आप समझ गये होंगे कि शो को इंट्रेस्टिंग बनाने के लिये ये सितारें कितनी मेहनत करते हैं। यानी 9 बजे से प्रातः के 3 बजे तक शूट करना बिल्कुल भी सरल काम नहीं है। लेकिन अपने करियर और ऑडियंस के मनोरंजन के लिये स्टार्स दिन-रात एक कर देते हैं। वैसे अनुपमा में अनुपमा एवं अनुज शीघ्र ही दो से एक होने वाले हैं।

प्रेग्नेंट देबीना बनर्जी की हुई गोद भराई, एक्ट्रेस के बंगाली लुक ने जीता फैंस का दिल

ग्रीन स्ट्रिंग ब्रा पहने सड़क पर घूमती नजर आई उर्फी जावेद, देखकर लोगों ने पकड़ लिया सिर

तेजस्वी प्रकाश के बाद 'नागिन 6' में होगी बिग बॉस की इस मशहूर अदाकारा की एंट्री, ट्विटर पर मचा हंगामा 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -