तेजस्वी प्रकाश के बाद 'नागिन 6' में होगी बिग बॉस की इस मशहूर अदाकारा की एंट्री, ट्विटर पर मचा हंगामा
तेजस्वी प्रकाश के बाद 'नागिन 6' में होगी बिग बॉस की इस मशहूर अदाकारा की एंट्री, ट्विटर पर मचा हंगामा
Share:

टीवी की मशहूर अदाकारा रश्मि देसाई इन दिनों सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। कुछ दिनों पहले जानकारी आई थी कि रश्मि, कंगना रनौत के शो लॉक अप में दिखाई देने वाली हैं। वही अब खबर है कि रश्मि देसाई अपने नागिन के अवतार को फिर से धारण करने वाली हैं। तेजस्वी प्रकाश के शो नागिन 6 में रश्मि लाल नागिन का किरदार अदा कर रही हैं। इतना ही नहीं इस शो के लिए रश्मि, तेजस्वी से अधिक फीस ही ले रही हैं। 

वही अब खबर है कि नागिन 6 में रश्मि देसाई की एंट्री हो रही है। अभी यह खबर पर आधिकारिक मुहर नहीं लगी है। मगर यदि ऐसा होता है तो तेजस्वी प्रकाश एवं रश्मि देसाई को एक बार फिर साथ देखने का अवसर प्राप्त होगा। दोनों के ही प्रशंसक अभिनेत्रियों को साथ देखने के लिए एक्साइटेड हैं। इस बीच खबर ये भी आ रही है कि इस शो में काम करने के लिए रश्मि देसाई को शो की लीड तेजस्वी प्रकाश से अधिक फीस दी जाने वाली है। 

वही इसको लेकर सोशल मीडिया पर एक शख्स ने ट्वीट किया है। शख्स ने बताया कि रश्मि को अधिक फीस मिलने की बात से तेजस्वी खुश नहीं हैं। उन्होंने अपनी नाराजगी प्रोडक्शन हाउस को व्यक्त की है तथा उनकी बड़ी बहस भी प्रोडक्शन से हुई है। शख्स ने लिखा, 'रश्मि देसाई नागिन 6 की लीड से तीन गुना अधिक फीस चार्ज कर रही हैं। तेजस्वी इस बात से जरा भी खुश नहीं हैं। उनकी प्रोडक्शन हाउस से बहुत बहस हुई है, तत्पश्चात, वह नागिन के सेट पर बने पूल में कूद गईं।' वैसे इस ट्वीट को देखकर लगता है कि जिस भी शख्स ने इस ट्वीट को लिखा है उसे रश्मि पसंद है तथा तेजस्वी प्रकाश से नफरत है। इस ट्वीट के बाद जाहिर रूप से प्रशंसक बंटे हुए दिखाई दे रहे हैं। प्रशंसकों के बीच तेजस्वी एवं रश्मि को लेकर बहस छिड़ गई है। वैसे यह ट्वीट फर्जी भी माना जा रहा है। शो से संबंधित एक सूत्र ने बताया है कि रश्मि और तेजस्वी के बीच अच्छी मित्रता है। दोनों अच्छा बॉन्ड साझा करते हैं। 

शिल्पा शेट्टी ने उड़ाया किरण खेर और बादशाह की गरीबी का मजाक, वायरल हुआ VIDEO

अपने डिजाइनर कपड़ों को लेकर उर्फी जावेद ने खोला बड़ा राज, जानकार उड़ जाएंगे होश

भारती सिंह के शो में आएगी रश्मि-उमर की जोड़ी, सामने आया ये जबरदस्त प्रोमो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -