सुहागरात के दिन हुआ कुछ ऐसा कि छूट गए दूल्हे के पसीने, जानकर पुलिस भी रह गई दंग
सुहागरात के दिन हुआ कुछ ऐसा कि छूट गए दूल्हे के पसीने, जानकर पुलिस भी रह गई दंग
Share:

देहरादून: हरिद्वार जिले से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। एक लड़के ने सोशल मीडिया में दोस्ती के पश्चात् लड़की समझकर शादी कर ली। मगर सुहागरात के दिन दूल्हे के होश उड़ गए। मामला पुलिस के पास पहुंच गया है। सोशल मीडिया पर प्यार के पश्चात् शादी करना लक्सर के शख्स को भारी पड़ा।

शादी के बाद पता चला कि उसने लड़की समझकर जिससे शादी की है, वह थर्ड जेंडर (किन्नर) है। आरोप है कि शादी तोड़ने के बदले वह शख्स से लाखों की रकम मांग रहा है। लक्सर में रायसी चौकी के गांव के शख्स का सोशल मीडिया पर अकाउंट है। काफी पहले लड़की के नाम वाले एक अकाउंट से उसके पास फ्रेंडशिप का मैसेज आया। लड़के ने मैसेज स्वीकार कर लिया। तत्पश्चात, उनमें फोन पर बातें होने लगी। लड़की ने बताया कि वह हरियाणा के हिसार शहर से है। बाद में दोनों के बीच प्यार हुआ तथा उन्होंने शादी करने का निर्णय ले लिया। पूरी तैयारी होने पर लड़की लक्सर आ गई तथा नगर के मंदिर में युवक से शादी कर ली।

वही शादी के पश्चात् युवक पत्नी को गांव में अपने घर ले गया। इसके बाद पता चला कि जिसे वह ब्याह कर लाया है, वो लड़की नहीं थर्ड जेंडर (किन्नर) है। आरोप है कि अपराधी शादी तोड़ने के बदले युवक से 5 लाख रुपये मांग रहा है। कोतवाल यशपाल सिंह बिष्ट का कहना है कि शख्स ने मौखिक खबर दी है। तहरीर मिलेगी, तो तहकीकात कर कार्रवाई की जाएगी।

नहीं रहे जेजे ईरानी

'भारत यहाँ वर्ल्ड कप जीतने आया है..', मैच से पहले बोले बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन

बहुमंजिला इमारत में लगी भयंकर आग, बिल्डिंग में जहीर खान का भी है रेस्तरां

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -