बंगाल में भीषण सड़क हादसा, बस और तेल टैंकर की टक्कर में 27 घायल
बंगाल में भीषण सड़क हादसा, बस और तेल टैंकर की टक्कर में 27 घायल
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में नेशनल हाईवे 116 के दीघा में आज यानि रविवार (26 मार्च) की सुबह बड़ा हादसा हो गया. यहाँ सरकारी बस और तेल टैंकर की टक्कर में लगभग 27 लोग जख्मी हो गए. जिसके बाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लग गया है. रविवार की सुबह पूर्वी मेदिनीपुर जिले के शहीद मातंगिनी प्रखंड के रामतारो में NH 116 पर सिग्नल प्वाइंट से ठीक पहले एक तेल टैंकर ने एक SBSTC बस के पिछले हिस्से में टक्कर मार दी. जिससे तेल टैंकर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है. बस को भी बहुत नुकसान पहुंचा है.

रिपोर्ट के अनुसार, बस में सवार यात्रियों के साथ तेल टैंकर का ड्राइवर व कर्मी भी गंभीर रूप से जख्मी हो गए. घायलों को रेस्क्यू कर उपचार के लिए ताम्रलिप्त राजकीय मेडिकल कॉलेज लाया गया. वहीं, स्थानीय निवासी हादसे के लिए सिग्नल सिस्टम को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. इलाके के लोगों का दावा है कि इस क्षेत्र में रामतारेक सिग्नल प्वाइंट की समस्या की वजह से बार-बार सड़क हादसे हो रहे हैं. आरोप है कि सब कुछ जानते हुए भी प्रशासन सिग्नल व्यवस्था में सुधार की तरफ ध्यान नहीं दे रहा है. 

हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने उस क्षेत्र में विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया, जिससे क्षेत्र में कुछ देर के लिए भीषण जाम की स्थिति पैदा हो गई. बाद में पुलिस पहुंच कर घायलों को गाड़ियों से बाहर निकाला और जाम से क्षेत्र को मुक्त किया.

गौतस्करी मामले में TMC नेता अनुब्रत मंडल जेल में, बीरभूम में खुद CM ममता संभालेंगी कमान

राजस्थान: सड़क हादसे में आर्मी के जवान की मौत, पत्नी और सास ने भी तोड़ा दम

JDS की रैली का बचा हुआ खाना खाने से 15 गायों की मौत, 20 का इलाज जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -