दिल्ली : लगातार बढ़ रही लूट की घटना, अब पेट्रोल पंप मालिक से 28 लाख की लूट
दिल्ली : लगातार बढ़ रही लूट की घटना, अब पेट्रोल पंप मालिक से 28 लाख की लूट
Share:

नई दिल्ली : सुल्तानपुरी इलाके में सोमवार दोपहर बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने एक बैंक के सामने गोली मारने की धमकी देकर पेट्रोल पंप मालिक से 28 लाख 85 हजार रुपये लूट लिए। वे एक कर्मचारी के साथ रुपये बैंक में जमा कराने आए थे। पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई।

बैंक में कलेक्शन जमा करने गए थे

पुलिस की माने तो जंतर-मंतर रोड निवासी अनिल का सेक्टर-23 रोहिणी में पेट्रोल पंप है। सोमवार दोपहर अनिल अपने कर्मचारी आबिद के साथ कंझावला रोड स्थित बैंक में शनिवार और रविवार का कलेक्शन 28 लाख 85 हजार रुपये जमा करने गए थे। बैंक के पास उन्होंने अपनी मर्सिडीज कार रोकी, तभी दो बाइकों पर चार नकाबपोश बदमाश आए। उन्होंने अपनी बाइक उनकी कार के दोनों तरफ लगा दी।

गोली मारने की दी धमकी 

कुछ लोगो ने बताया बदमाशों के हाथ में पिस्टल थी। जब अनिल ने पुलिस को फोन करने का प्रयास किया, लेकिन बदमाशों ने गोली मारने की धमकी देकर उन्हें नीचे उतरने के लिए कहा। अनिल व कर्मचारी बैग लेकर नीचे उतरे। तब बदमाश कर्मचारी से हाथापाई कर उसके हाथ से बैग छीनने की कोशिश करने लगे। अनिल के विरोध करने पर एक बदमाश ने उसके पैर में गोली मारने के लिए पिस्टल का ट्रिगर दबाया, लेकिन गोली फंस गई।  सूचना पर पहुंची पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जाँच शुरू कर है.

कार चलाना सीख रही थी युवती, नहीं लगा पाई ब्रेक और...

दिल्ली पुलिस की बड़ी कार्यवाही, बरामद की करोड़ों की हेरोइन

दुष्कर्म के आरोपी का पेड़ पर लटका मिला शव 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -