धंधा मंदा था तो जीजा-साले ने बनाई ऐसी योजना कि करोड़ो रूपये लेकर भाग गए
धंधा मंदा था तो जीजा-साले ने बनाई ऐसी योजना कि करोड़ो रूपये लेकर भाग गए
Share:

नई दिल्ली : कोल्ड ड्रिंक, जूस और पानी के डिस्ट्रीब्यूटरों से माल उठाकर बाजार में कम दाम में बेच दिया और एक करोड़ से अधिक की रकम लेकर जीजा-साले अपने गांव भाग गए। जानकारी के अनुसार गोविंदपुरी थाना पुलिस ने यूपी के उन्नाव से आरोपी साले राजेश और जीजा सुशील को गिरफ्तार कर लिया है। इनसे 16.15 लाख रुपये और ठगी की रकम से खरीदी गई एक आई-20 कार बरामद की गई है।

सस्ते में बेच दिया माल 

दक्षिण पूर्व जिला पुलिस उपायुक्त कि माने तो गोविंदपुरी में कोल्ड ड्रिंक, चॉकलेट, जूस और मिनरल वॉटर का कारोबार करने वाले रवि मल्होत्रा ने 18 दिसंबर को ठगी की शिकायत दी थी। रवि का आरोप था कि कई सालों से उनके साथ कारोबार कर रहे राजेश और उसका जीजा सुशील ने दिसंबर में उनसे और अन्य कई डिस्ट्रीब्यूटरों से भारी मात्रा में माल उधार उठाया और भुगतान नहीं किया। छानबीन में पता चला कि उन्होंने इस माल को सस्ते दाम में मार्केट में बेचा है। गिरफ्तारी के बाद दोनों ने ठगी की बात कबूल कर ली है।

धंधा मंदा था इसलिए की ठगी 

एक आरोपी राजेश ने बताया कि स्कूल के दौरान ही उसने जूस की एक कंपनी में नौकरी शुरू की थी। उसने 2013 में अपना काम शुरू किया। दक्षिणपुरी में उसने मकान खरीदा। वहां उसकी पत्नी और दो बच्चों के अलावा जीजा सुशील भी रहने लगा। काम चला तो उसने चार टेंपो व एक आयशर ट्रक भी सप्लाई के लिए लोन पर ले लिया। कुछ समय से उसका धंधा मंदा था। वह कर्मचारियों का वेतन और गाड़ियों की किस्त भी नहीं दे पा रहा था। इसके बाद उसने ठगी की योजना बनाई। लोगों ने राजेश के नाम पर मोटी रकम का माल उधार दे दिया।

शक के आधार पर पुलिस ने उठाए कपडे, दिखा वो कि सन्न रह गयी पुलिस...

कार चलाना सीख रही थी युवती, नहीं लगा पाई ब्रेक और...

दुष्कर्म के आरोपी का पेड़ पर लटका मिला शव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -