शिव मेरे अंदर हैं और मैं शिव लिंग के अंदर.....
शिव मेरे अंदर हैं और मैं शिव लिंग के अंदर.....
Share:

मैगजीन व क्रिकेटरों के लिए हमेशा से ही सुर्खियों में रहने वाली हॉट व बोल्ड्नेस मॉडल सोफिया हयात जो कि मशहूर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 9 की कन्टेस्टन्ट भी रह रह चूँकि है. बता दे कि मॉडल सोफिया हयात जो कि अपने ग्लैमरस अवतार और हॉट अंदाज़ को लेकर हमेशा से सोशलमीडिया में छाई रहती है. बीते दिनों बोल्ड एक्ट्रेस से नन बन सुर्खयों में छाई सोफिया हयात ने अभी हाल फिलहाल अपने एक बयान में फिर से कुछ उबाल भरे शब्द से सभी का ध्यान अपनी और आकर्षित कर दिया है.

खबर है की सोफिया ने इस बार भी कुछ ऐसी स्टेटमेंट दी है जिसे सुनकर आप लोग हैरान हो जाएंगे. सोफिया का कहना है कि उन्होंने शिव को जन्म दिया है. सोफिया ने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, 'औरंगाबाद का कैलाश मंदिर बहुत शक्तिशाली है. मैं यहां सांस भी नहीं ले सकती. मुझे ऐसा महसूस हुआ जैसे मेरे अंदर की मैगनेटिक पॉवर शिव लिंग में चली गई. मैं घंटेभर से कांप रही हूं. मैं अपना सिर शिव लिंग से नहीं हटा पा रही थी. यह चुंबक की तरह चिपक गया था. कुछ बहुत शक्तिशाली हो रहा है. मेरी बॉडी बदल रही है.

सोफिया ने लिखा, 'आज मैंने शिव को जन्म दिया है. वो मेरे साथ आए और मेरे अंदर बस गए. भगवान वापस आ रहे हैं. मैं अपने अंदर शक्ति को महसूस कर रही हूं. शिव मेरे अंदर हैं और मैं शिव लिंग के अंदर. यह इतना शक्तिशाली है कि मेरी आत्मा तक हिल गई है. देखा जाए तो वैसे भी सोफिया बॉलीवुड में अपने बोल्ड अंदाज के कारण काफी चर्चित रह चुकी है व सोफिया हमे टेलीविजन के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के 7वें सीजन में भी नजर आ चुकी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -