'गजब दोगला है यार..', कश्मीर फाइल्स को केजरीवाल ने कहा 'झूठा' तो भड़क उठे नेटिजेंस, लगाई दिल्ली CM की क्लास
'गजब दोगला है यार..', कश्मीर फाइल्स को केजरीवाल ने कहा 'झूठा' तो भड़क उठे नेटिजेंस, लगाई दिल्ली CM की क्लास
Share:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने कश्मीरी हिन्दुओं के वीभत्स नरसंहार और पलायन को दर्शाती फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स‘ (The Kashmir Files) को झूठी फिल्म बताते हुए इसे दिल्ली में टैक्स फ्री करने से इनकार कर दिया है। इसके साथ ही केजरीवाल ने विधानसभा में बोलते हुए फिल्म को टैक्स फ्री करने की जगह यूट्यूब पर डालने की सलाह भी दी ।

 

कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार को दर्शाती फिल्म को लेकर उनका यह रवैया सोशल मीडिया यूज़र्स को पसंद नहीं आया है। सोशल मीडिया यूजर्स ने केजरीवाल के दोहरे रवैए को उजागर करते हुए कई सारे ट्वीट्स शेयर किए, जो खुद केजरीवाल ने अतीत में फिल्मों की प्रशंसा करते हुए और लोगों से देखने की अपील करते हुए की थी। इनमें नील बट्टे सन्नाटा, पीके, सांड की आँख, उड़ता पंजाब, हमने गाँधी को मार दिया, सीक्रेट सुपरस्टार, गब्बर इज बैक, मॉम जैसी फिल्मों का नाम शामिल है। इसके साथ ही नेटिजेंस यह भी याद करवा रहे हैं कि कैसे उन्होंने स्वरा भास्कर की नील बट्टे सन्नाटा, तापसी की सांड की आँख, रणबीर सिंह की ‘83’ को टैक्स फ्री कर दिया था। मनीष गुप्ता नामक एक ट्विटर यूजर ने केजरावाल द्वारा फिल्मों की तारीफ करने वाले ट्विट्स का स्क्रीनशॉट साझा किया है।

 

वहीं, ट्विटर यूज़र दिलीप पंचोली ने भी केजरीवाल के पुराने ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट्स शेयर करते हुए लिखा है कि, 'दिल्ली का मालिक गजब दोगला है।' वहीं, सुभाष ने लिखा है कि, 'दिल्ली दंगों में घर की छत पर हिंदुओं के नरसंहार  के लिए एसिड वाली थैलियां, पेट्रोल बॉम्ब, गुलेल, ईंट, पत्थर, रॉड और हथियार इकट्ठा करने वाले माननीय 'आप' के ही थे। #KashmirFiles को लेकर आपका वक्तव्य अपेक्षा अनुरूप ही है।'

 

अमल कुमार पांडेय ने लिखा कि, 'कश्मीर में हिन्दुओं का नरसंहार हुआ ये तुम्हें झूठ लगता है। केजरीवाल तुम पहले से ही गिरे हुए हो ये तो पता था लेकिन हिन्दू विरोध में इतना नीचे गिर जाओगे ,ये सोचा नहीं था।'  डॉ सुनील ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, 'आपने फ़िल्म नहीं देखनी मत देखिये,अपने राज्य में टैक्स फ़्री नहीं करनी मत क़रिये,पर कश्मीरी पंडितों के दर्द पर जो आप ठहाके मार मार कर विधानसभा में हँस रहे हो ना उसी से पता चलता है कि तुम कितने ही नीच और ह#मी हो सकते हो।' कश्मीरी हिन्दुओं के नरसंहार को झूठा बताने वाले केजरीवाल के बयान के बाद सोशल मीडिया पर #kejriwalexposed भी ट्रेंड कर रहा है। 

'फ्री के वादे पूरे करने के लिए पैसा कहाँ से आएगा..', क्या पंजाब में फेल हो गया केजरीवाल का होमवर्क ?

नुसरत जहां ने यश संग शेयर की रोमांटिक फोटोज

योगी आदित्यनाथ का 'राजतिलक' आज, 45 से 47 मंत्री ले सकते हैं शपथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -