नुसरत जहां ने यश संग शेयर की रोमांटिक फोटोज
नुसरत जहां ने यश संग शेयर की रोमांटिक फोटोज
Share:

अभिनेत्री नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहती है। नुसरत अपने फैंस के साथ फोटोज और वीडियोज साझा करती रहती है। हाल ही में नुसरत ने बॉयफ्रेंड यशदास गुप्ता संग कुछ रोमांटिक फोटोज साझा की हैं, जो खूब  देखी और पसंद की जाती है।

फोटोज में नुसरत रेड ड्रेस में दिखाई दे रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से नुसरत ने अपने लुक को कम्पलीट कर रखा है। इस लुक में अभिनेत्री गॉर्जियस लग रही है। वहीं यशदास गुप्ता ब्लैक शर्ट और चैक पैंट में नज़र आ रहे है। नुसरत यश की बाहों में दिखाई दे रही है और दोनों एक-दूसरे में खोए हुए हैं। फोटोज साझा  करते हुए नुसरत ने लिखा- लास्‍ट नाइट डायरी। नुसरत और यश का रोमांटिक अंदाज फैंस को बहुत ही ज्यादा भा रहा है। फैंस इन फोटोज को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं।

ख़बरों की माने तो नुसरत हमेशा ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती है। नुसरत ने वर्ष 2019 में निखिल जैन से विवाह किया था। जिसके उपरांत नुसरत ने इसी विवाह को अमान्य करार देते हुए निखिल से दूरी बना ली और यश को डेट करना शुरू किया। यश को डेट करने के कुछ वक़्त के उपरांत एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया। डिलीवरी के उपरांत नुसरत ने बच्चे के पिता का नाम बताने से मना कर दिया था। बच्चे के बर्थ बर्थ सर्टीफिकेट से खुलासा हुआ था कि यश ही बच्चे के पिता हैं। तब से दोनों साथ में रह रहे हैं और अक्सर रोमांटिक फोटोज और वीडियोज साझा करते रहते हैं। 

विजय के फैंस के लिए एक और बड़ी खबर, सामने आई फिल्म बीस्ट की नई रिलीज़ डेट

'RRR' टीम ने वाराणसी में की गंगा आरती, फिल्म की सफलता के लिए लिया आशीर्वाद

'RRR' टीम ने ग्रैंड अंदाज में किया जयपुर के कॉलेज का दौरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -