तो इस वजह से शिल्पा ने छोड़ा था 'भाभी जी घर पर हैं'

बात आज कॉमेडी टीवी शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabiji Ghar Par Hain) की जिसे देख शायद ही कोई अपनी हंसी को बिलकुल भी कंट्रोल नहीं कर पाते है. आज हम आपको इस TV शो में ‘अंगूरी भाभी’ का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे के बारे में आपके साथ शेयर करने वाले है. शिल्पा इस टीवी सीरियल के साथ शुरुआत से जुड़ी थीं और उनके द्वारा अदा किए गए ‘अंगूरी भाभी’ के किरदार को दर्शकों द्वारा खूब पसंद भी किया गया था. हालांकि, 2016 में शिल्पा ने सीरियल के मेकर्स से हुए एक विवाद के उपरांत इसे छोड़ दिया था. 
 
शिल्पा शिंदे ने एक साक्षत्कार में कहा था कि इस विवाद की असल कारण क्या था. शिल्पा की मानें तो उन्होंने मेकर्स से अपनी फीस बढ़ाने के बारें में बात भी की थी जिसपर बात बिगड़ गई और इस कदर बिगड़ी की अभिनेत्री ने यह सीरियल ही छोड़ने का मन बना चुकी थी. शिल्पा ने कहा था, ‘क्या मांगा था मैंने? मैंने इस सीरियल के लिए बहुत मेहनत की थी और मेरे द्वारा निभाया गया अंगूरी का किरदार भी बहुत फेमस हुआ था. अपनी औकात देखकर ही ‘पर डे’ मांगा था मैंने’. शिल्पा आगे बोलती है, ‘इसमें गलत क्या था? यह एक छोटा सा इश्यू था जिसे आसानी से हल किया जा सकता था लेकिन मेकर्स ने इसे बहुत बड़ा कर दिया था.’ 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शिल्पा शिंदे के यह सीरियल छोड़ने के उपरांत मेकर्स शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) को उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर ‘भाबी जी घर पर हैं’ में लेकर आ चुके थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शिल्पा ने शुभांगी पर तब कॉपी कैट होने का इल्जाम भी लगा दिया है. हालांकि, इन सभी आरोपों पर शुभांगी ने बोला था कि वे सिर्फ एक करैक्टर निभा रही हैं ना कि शिल्पा को कॉपी कर रही हैं.

रुबीना या फिर माहिरा...? जानिए कौन है नागिन 6 का अलग चेहरा

श्वेता तिवारी ने बताई अपनी टोन्ड फिगर के पीछे की सच्चाई, जानकर रह जाएंगे दंग

अक्षय कुमार के साथ डॉली बिंद्रा ने किया था डेब्यू, कॉन्ट्रोवर्सी के कारण कमाया नाम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -