पुलिस हिरासत में युवक की मौत, SO सहित 3 पुलिसकर्मी निलंबित
पुलिस हिरासत में युवक की मौत, SO सहित 3 पुलिसकर्मी निलंबित
Share:

जौनपुर: उत्‍तर प्रदेश के जौनपुर में एक युवक की पुलिस हिरासत में संदिग्‍ध परिस्‍थित‍ियों में मौत होने की खबर सामने आ रही है। घटना से विभाग में हड़कंप मच गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए जिला अस्‍पताल और थाने पर पुलिस और PAC के जवानों की तैनाती कर दी गई है। वहीं, गुस्साए परिजनों ने स्‍थानीय लोगों के साथ जौनपुर-प्रयागराज मार्ग पर पकड़ी चौराहे पर चक्‍का जाम कर दिया।

इस मामले में SO सहित तीन पुलिसकर्मी निलंबित कर दिए गए हैं। पुल‍िस मामले में अभी कुछ भी बोलने से बच रही है।  मामला बक्शा थाना क्षेत्र का है। लूट के एक मामले में अपराध शाखा की टीम चार युवकों को पूछताछ के लिए बक्शा थाने लेकर आई थी। चारों युवकों से पुलिस ने पूछताछ की। पूछताछ में थाना क्षेत्र के चकमिर्जापुर के निवासी तिलकधारी यादव के 35 वर्षीय पुत्र किशन यादव उर्फ पुजारी को भी पुलिस ने हिरासत में लिया था। किशन का बड़ा भाई लूट के मामले में जेल में कैद था और हाल ही में छूटा था। 

बताया गया कि गुरुवार की देर रात पूछताछ के दौरान किशन की तबीयत अचानक बिगड़ने लगी, जिसके बाद मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी उसे आनन-फानन में बक्शा CHC लेकर पहुंचे, जहां डॉक्‍टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। यहां उपचार के दौरान किशन की मौत हो गई। किशन की मौत के बाद विभाग में हड़कंप मच गया। पुलिसकर्मियों के हाथ पांव फूल गए। एहतियात के तौर पर शुक्रवार सुबह जिला अस्पताल और थाना परिसर गेट पर पुलिस व पीएसी के जवानों के अलावा कई थानों की फोर्स तैनात कर दी गई है। 

50 वर्षों में पहली बार ISRO ने निजी कंपनियों के लिए खोला सैटेलाइट सेंटर

फ्लिपकार्ट ने कारीगरों और स्थानीय कारीगरों को बढ़ावा देने के लिए किया ये काम

सोने-चांदी की कीमतों में जबरदस्त गिरावट, जानिए क्या हैं आज के भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -