टाइगर और श्रद्धा की 'बागी 3' का पहले दिन हो सकता है इतना कलेक्शन
टाइगर और श्रद्धा की 'बागी 3' का पहले दिन हो सकता है इतना कलेक्शन
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने निर्माता अहमद खान के निर्देशन में बनी टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘बागी 3’ आज सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। इसके साथ ही इस फिल्म का फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार था।इसके साथ ही  फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद से ही ये कयास लगाए जाने लगे थे टाइगर और श्रद्धा पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं। वहीं ‘बाग़ी 3, ‘बागी’ फ्रेंचाइज़ी की तीसरी फिल्म है। पिछली दोनों फिल्में पर्दे पर हिट रही थीं ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि ‘बागी 3’ भी पर्दे पर अच्छा कलेक्शन करेगी।

एक मिडिया रिपोर्टर मुताबिक फिल्म पहले दिन 22 करोड़ तक का बिजनेस कर सकती है। वहीं फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म 25 करोड़ तक का बिजनेस कर सकती है। ऐसा माना जा रहा है कि 'बाग़ी 3' 'बाग़ी' फ्रेंचाइज़ी की दोनों फिल्मों से बड़ी ओपनिंग करेगी।इसके साथ ही  2016 में रिलीज़ हुई ‘बागी’ ने पहले दिन 11.94 करोड़ का कलेक्शन किया था, जबकि भारत में फिल्म का कुल कलेक्शन 78 करोड़ रहा था। वहीं ‘बागी 2' ने पहले दिन 25.10 का बिजनेस किया था और मूवी का कुल कलेक्शन 164 करोड़ रहा था। इसके साथ ही अब देखना होगा कि 'बाग़ी 3' से जो उम्मीदें की जा रही हैं वो उनपर कितना खरा उतर पाती है। 

दर्शकों को टाइगर और श्रद्धा से काफी उम्मीदें हैं। इसकी पहली वजह है पिछली दोनों 'बाग़ी' फिल्मों का हिट होना।इसके साथ ही दूसरी वजह से टाइगर और श्रद्धा कि पिछली फिल्मों कि रिकॉर्ड तोड़ कमाई। साल 2019 में रिलीज़ हुई टाइगर की वॉर ने 317 करोड़ का बिजनेस किया था। वहीं फिलहाल इस फिल्म में उनके साथ ऋतिक रोशन भी लीड रोल में थे। वहीं श्रद्धा कपूर की साहो ने 142 करोड़ का बिजनेस किया था। वहीं इस फिल्म में उनके साथ प्रभास लीड रोल में थे।

Box Office: निर्माता को ही लग गया तापसी पन्नू का थप्पड़, बजट भी निकाल पाई फिल्म

उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी शुभ मंगल ज्यादा सावधान, महज इतना रहा दो हफ़्तों का कलेक्शन

अमेरिका के महान मुक्केबाज मोहम्मद अली ने आखिर क्यों बदला था धर्म, जानिए पूरी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -