Baaghi 3 Box Office : पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर टाइगर ने की धमाकेदार एंट्री
Baaghi 3 Box Office : पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर टाइगर ने की धमाकेदार एंट्री
Share:

हिंदवी सिनेमा के जाने माने अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन 'बागी 3' (Baaghi 3) के साथ धमाकेदार एंट्री मार दी है। इसके साथ ही ये फिल्म 'बागी' सीरीज की तीसरी कड़ी है। वहीं जिसमें दर्शकों को पहली दो सीरीज की ही तरह जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है। इस अलावा  फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन आ गया है जिसे देखकर कहा जा सकता है कि यह दर्शकों को सिनेमाघर खींचने में कामयाब हो गई है। इसके साथ ही फिल्म समीक्षकों के मुताबिक पहले दिन टाइगर की 'बागी 3' ने लगभग 20 से 22 करोड़ का कलेक्शन किया। 

'बागी' की दूसरी सीरीज ने पहले दिन 25 करोड़ का कलेक्शन किया था। इसके साथ ही इस तरह से ये फिल्म 'बागी 2' के मुकाबले ओपनिंग डे में कलेक्शन जुटाने में थोड़ी पीछे रही।  इसके साथ ही 'बागी 3' के कलेक्शन में जबरदस्त उछाल देखने को मिल सकता है।वहीं  जिसकी वजह वीकेंड के अलावा त्योहार भी है। 10 मार्च को होली है इस वजह से अधिकतर लोगों का अवकाश होगा जिसका सीधा फायदा टाइगर की फिल्म को मिल सकता है। इसके साथ ही फिल्म समीक्षकों के अनुसार रविवार, सोमवार और मंगलवार का कलेक्शन भी शानदार रहने की उम्मीद है।  इसके साथ ही 'बागी 3' में टाइगर के अलावा श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख हैं। 

रिलीज से पहले फिल्म की मुंबई में स्क्रीनिंग भी रखी गई जिसमें कई सितारे पहुंचे थे। 'बागी 3' का निर्देशन अहमद खान ने किया है। इस फिल्म के स्क्रीन काउंट की बात की जाए तो भारत में 400 और ओवरसीज में 1100 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया। इसके अलावा  वर्ल्ड वाइल्ड कुल 5500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई।  इस फिल्म का बजट लगभग 70 करोड़ है। इसके साथ ही इससे पहले टाइगर की साल अक्टूबर, 2019 में एक्शन फिल्म 'वॉर' रिलीज हुई थी। वहीं इस फिल्म में टाइगर के अलावा ऋतिक रोशन थे। इसके साथ ही इस एक्शन फिल्म ने भी जबरदस्त कमाई की थी। वहीं अब देखना होगा कि टाइगर का ये एक्शन दर्शकों को कितना रास आता है। 

टाइगर और श्रद्धा की 'बागी 3' का पहले दिन हो सकता है इतना कलेक्शन

देखिये संजय मिश्रा की फिल्म कामयाब का रिव्यू

Box Office: निर्माता को ही लग गया तापसी पन्नू का थप्पड़, बजट भी निकाल पाई फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -