Box Office: 'थप्पड़' की रफ़्तार पड़ी धीमी, 8 दिनों में कमाए महज इतने करोड़
Box Office: 'थप्पड़' की रफ़्तार पड़ी धीमी, 8 दिनों में कमाए महज इतने करोड़
Share:

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ को आलोचक और दर्शकों ने खुब सराहा, किन्तु बॉक्स ऑफिस पर फिल्म खास धमाल नहीं दिखा पाई। फिल्म रिलीज होने के बाद काफी चर्चा में रही और महिलाओं से फिल्म को जमकर प्यार मिला। वहीं, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की दौड़ में थप्पड़ में फिल्म थोड़ी पीछे नजर आ रही हैं।

हालांकि, लगातार आ रहे अच्छे रिव्यू से फिल्म ने पहले सप्ताह ठीक ठाक कमाई कर ली है। रिलीज के सात दिनों में तापसी की फ़िल्म थप्पड़ ने 22.79 करोड़ का कारोबार कर लिया है और पहला सप्ताह होने के साथ ही बॉक्स ऑफिस की दौड़ में फिल्म बागी-3 शामिल हो गई है, जिससे दूसरी फिल्मों की कमाई पर काफी प्रभाव पड़ेगा। बागी 3 ने पहले दिन ही 17.50 करोड़ का कारोबार कर लिया है और अगले कुछ दिनों में फिल्म का कलेक्शन निरंतर बढ़ाता जाएगा।

वहीं एक सप्ताह के बाद आठवें दिन शुक्रवार के कलेक्शन की बात करें तो थप्पड़ ने शुक्रवार को लगभग डेढ़ करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। अभी तक आधिकारिक आंकड़े आना शेष है, किन्तु माना जा रहा है कि फिल्म ने आठवे दिन भी करीब डेढ़ करोड़ रुपये का कारोबार किया है। तापसी की अगर पिछली कुछ फ़िल्मों से तुलना करें तो सांड की आंख से इस फ़िल्म की कमाई बेहतर हैं, जिसने पहले सप्ताह में 11.50 करोड़ कमाये थे।

Baaghi 3 Box Office : पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर टाइगर ने की धमाकेदार एंट्री

टाइगर और श्रद्धा की 'बागी 3' का पहले दिन हो सकता है इतना कलेक्शन

देखिये संजय मिश्रा की फिल्म कामयाब का रिव्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -