पांच करोड़ सोने से साथ पकड़ाया तस्कर
पांच करोड़ सोने से साथ पकड़ाया तस्कर
Share:

कोलकाता: बीएसएफ की 68 वीं वाहिनी की सीमा चौकी राणाघाट के जवानों ने अपनी मुस्तैदी का परिचय देते हुए एक तस्कर को 81 सोने के बिस्कुटों के साथ हिरासत में लिया जा चुका है। उक्त सोना अवैध तरीके से बांग्लादेश से लाया गया था।  जब्त किए गए बिस्किटों का कुल वजन 9.792 किलोग्राम है, जिनका बाजार मूल्य 5,02,83,511 रुपये बताया जा रहा है।  

पकड़े गए तस्कर की पहचान 31 साल के नाजिम मंडल निवासी गांव कुलिया, जिला उत्तर 24 परगना से रूप में की जा चुकी है। जिसने पूछताछ के बीच कहा है कि वह रविवार को सीमा के समीप खेती करने गया था। जहां एक बांग्लादेशी ने उसे सोने के बिस्कुट दिए जिनको लेकर वह अपने गांव की ओर आ रहा था, तभी BSF ने उसे पकड़ लिया। इस से  पहले 07 और 09 सितंबर, को भी 68 वीं वाहिनी की ही  जवानों ने कुल 2.40 करोड़ मूल्य के 40 बिस्किट जब्त कर तस्करों के मंसूबों को नाकाम कर लिया है। गिरफ्तार तस्कर को जब्त सोने के बिस्किटों के साथ कस्टम विभाग, बगदाह को सौंप चुके है।

योगेन्द्र अग्रवाल, 68 वीं वाहिनी के कमांडिंग आफिसर ने बताया कि इंडिया बांग्लादेश सीमा पर तस्कर दिन प्रति दिन नए तरीके से तस्करी करने का प्रयास करते है लेकिन हमारे जवानों की सतर्कता की वजह से वे सफल नहीं हो पा रहे हैं। उन्होंने बोला है की हम सीमा पार अपराधों को रोकने के लिए प्रतिबद्ध है।

महिला का मंगलसूत्र हुआ गायब, दो बदमाश पुलिस की गिरफ्त में

प्रेमिका की शादी हो जाने के बाद बुरा हुआ प्रेमी का हाल, उठाया ये खौफनाक कदम

आसनसोल– मुंबई एक्सप्रेस ट्रेन से ले जाए जा रहे थे बच्चे, जबरन मजदूरी करवाने की बात आयी सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -