बांग्लादेश से तस्कर ने बॉर्डर पार फेका सोना, पैकेट उठाने गए शख्स को BSF ने दबोचा
बांग्लादेश से तस्कर ने बॉर्डर पार फेका सोना, पैकेट उठाने गए शख्स को BSF ने दबोचा
Share:

कोलकाता: सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने शुक्रवार को भारत-बांग्लादेश सीमा पर तस्करी की कोशिश को नाकाम कर दिया और 56.5 लाख रुपये मूल्य के आठ सोने के बिस्कुट बरामद किए। ऑपरेशन में बीएसएफ ने एक भारतीय नागरिक को भी पकड़ा है। पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में भारत-बांग्लादेश सीमा पर एक सीमा चौकी पर, बीएसएफ कर्मियों ने एक तस्कर को बांग्लादेश की ओर से बाड़ पर एक पैकेट फेंककर भारतीय सीमा की ओर भागते देखा। 

इसके बाद, उन्होंने बीएसएफ की एक गश्ती टीम को सूचित किया। क्षेत्र के लिए जिम्मेदार. जैसे ही एक तस्कर पैकेट उठाने आया, गश्ती दल के जवानों ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पैकेट की जांच करने पर आठ सोने के बिस्कुट और एक मोबाइल फोन बरामद हुआ। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार व्यक्ति गौतम राय ने बीएसएफ को बताया कि उसने सिराजुल्लाह शेख नाम के एक बांग्लादेशी नागरिक से सोने के बिस्कुट लिए थे। गिरफ्तार आरोपी ने बताया कि सोने के बिस्कुट पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में किसी अन्य व्यक्ति को सौंपे जाने थे।

पूछताछ के बाद, राय को आगे की कानूनी कार्रवाई के लिए जब्त सोने के बिस्कुट के साथ छपरा में सीमा शुल्क कार्यालय को सौंप दिया गया। इससे पहले सितंबर में भी बीएसएफ ने भारत-बांग्लादेश सीमा के पास 8.50 करोड़ रुपये का सोना जब्त किया था और दो तस्करों को गिरफ्तार किया था। 

'पंजाब में कानून व्यवस्था ध्वस्त, भगवंत मान अपने बॉस केजरीवाल का ड्राइवर बनने में व्यस्त..', AAP पर सुखबीर बादल का हमला

कर्नाटक: नाबालिग हिन्दू बच्चे को बहला-फुसलाकर बना दिया मुस्लिम, साथ में पढता था आरोपी, पिता-पुत्र पर केस दर्ज, गिरफ्तारी नहीं

हरियाणा में जहरीली शराब से 19 लोगों की मौत, कांग्रेस नेता के बेटे समेत 7 गिरफ्तार, पुलिस की धरपकड़ जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -