TV की बहु ने राहुल के आक्रामक रुख को किया ऐसे शांत
TV की बहु ने राहुल के आक्रामक रुख को किया ऐसे शांत
Share:

टेलीविजन का एक जाना पहचाना नाम हम बात कर रहे है अभिनेत्री व राजनेता स्मृति ईरानी के बारे में जो के अभी तो केंद्र सरकार की मंत्री है. बता दे की स्मृति ईरानी इससे पहले एक खूबसूरत टीवी कलाकारा रह चुकी है जो के अपने दमदार अभिनय की भी छाप को छोड़ चुकी है तथा स्मृति के संग में एकता का बहुत लगाव रहा है. बता दे कि, टेलीविजन के चर्चित सीरियलों में शुमार 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' और 'कहानी घर घर की'... के बारे में तो आप जानते ही है. यह शो भले ही आज नहीं चलते हो लेकिन आज भी इन सीरियल्स की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है.

वैसे भी स्मृति का राजनीती में रहने के दौरान भी कई नेताओ से बयानबाजी के चलते दो चार होना ही पड़ता है. अभी हालिया अपने एक बयान में स्मृति ईरानी ने कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर जबरदस्त कटाक्ष किया. खबर के मुताबिक केंद्रीय कपड़ा मंत्री और सूचना प्रसारण्‍ा मंंत्री स्मृति ईरानी ने शनिवार को ट्वीट कर कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर पलटवार किया. कल राहुल गांधी ने रोहित वेमूला के मामले को उठाते हुए, केन्द्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं इसे आत्महत्या नहीं कह रहा हूं.

मैं इसे हत्या कहता हूं. उन्होंने आगे कहा कि वेमूला को सिर्फ इसलिए मार दिया गया क्योंकि वह एक दलित था. इस पर स्मृति ईरानी ने व्यंग्यात्मक तरीके से ट्वीट पर लिखा, 'जो भी हो, आपका धन्यवाद. भाजपा से भक्तिपूर्वक! इस तरह से स्मृति ईरानी ने शनिवार को ट्वीट कर कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर जबरदस्त रूप से प्रहार किया.     

उत्तेजक दृश्यों पर तापसी का तृप्त बयान...

आरोपी पति पहुंचा जेल

कृति का बर्फी में बिट्टी LOOK

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -