आरोपी पति पहुंचा जेल

आपको बता दे की फिल्म जग्गा जासूस सहित कई फिल्मों में अभिनय करने वाली 28 वर्षीय अभिनेत्री बिदिशा बेजबरुआ आत्महत्या मामले में गिरफ्तार आरोपी पति निशीथ झा को बृहस्पतिवार अदालत में पेश किया गया. वहां से उसे न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेल भेज दिया गया. अभी हाल ही में असम की मॉडल और सिंगर बिदिशा बेजबरूआ ने जो के फिल्म में भी हमे नजर आई है उन्होंने पूर्व में अपने घर पर सुसाइड कर लिया था. जी हां बता दे कि,  उन्होंने हरियाणा के गुरुग्राम में फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली थी.

पुलिस ने उनकी मौत के मामले में उनके पति को अपनी हिरासत में लेकर पूछताछ की. बता दे कि, इस मामले में पूर्व में पुलिस ने अपनी छानबीन में बताया था की अभिनेत्री बिदिशा को दो ही दिन हुए है जब वह गुरुग्राम में शिफ्ट हुई थी. बिदिशा ने हाल ही में रिलीज हुई रणबीर-कैटरीना की फिल्म जग्गा जासूस में भी काम किया है.

इस सुसाइड के मामले में भी एक महिला का होना सामने आया है. जी हां, जांच में सामने आया है कि बिदिशा पति के किसी युवती से संबंधों को लेकर परेशान थीं. बुधवार को पुलिस ने आरोपी पति को एक दिन के रिमांड पर लिया था. इस दूसरी महिला के रहते ही दोनों के बीच में तनाव का माहौल चल रहा था. पुलिस ने आरोपी पति को जेल में दाल दिया है.   

'टॉयलेट एक प्रेम कथा' का चोर पकड़ा गया

क्वीन कंगना पर वरुण को अफ़सोस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -