जब 'बहनजी' ने हाथ छोड़ा, तो 'दीदी' के पास पहुंचे राहुल - स्मृति ईरानी
जब 'बहनजी' ने हाथ छोड़ा, तो 'दीदी' के पास पहुंचे राहुल - स्मृति ईरानी
Share:

नई दिल्ली: तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी की विपक्षी दलों की रैली का समर्थन को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने ताना मरते हुए कहा कि यह स्वभाविक है कि जब राहुल ‘बहनजी’ के छोड़ दिया के बाद राहुल गाँधी ‘दीदी’ को याद करेंगे. कोलकाता के ऐतिहासिक ब्रिगेड परेड मैदान में आज भाजपा सरकार के विरुद्ध होने वाली इस रैली में 20 से ज्यादा विपक्षी दलों के नेताओं के शरीक होने की सम्भावना जताई जा रही है.

आज तृणमूल की रैली पर 'ममता' दिखाएगा विपक्ष, मोदी सरकार के खिलाफ भरेगा हुंकार

भाजपा की इस टिप्पणी में संभवत: बहनजी का उल्लेख बहुजन समाज पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष मायावती और दीदी का जिक्र पश्चिम बंगाल की सीएम कर तृणमूल अध्यक्ष ममता बनर्जी के लिए किया गया है. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने एक प्रेस वार्ता में कहा है कि रैली से भगवा पार्टियों के एकजुट होने के बारे में यह खुलासा होता है कि वे अपने बल पर मुकाबला नहीं कर सकते हैं. यह पूछे जाने पर कि क्या ममता को राहुल के समर्थन पत्र से विपक्ष की मजबूती दिखाई देती है, इस पर स्मृति ने जवाब दिया है कि, ‘‘जब बहनजी ने राहुल को छोड़ दिया है, तब यह स्वाभाविक ही है कि अब राहुल दीदी (ममता) को याद करेंगे.’’ 

लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा को बड़ा झटका, पूर्व सांसद उदय सिंह ने किया पार्टी छोड़ने का ऐलान

स्मृति ईरानी ने उत्तर प्रदेश में सपा और बसपा के गठबंधन का ऐलान किए जाने की ओर इशारा करते हुए यह बात कही है. आपको बता दें कि उप्र में सपा और बसपा ने अपने गठबंधन से कांग्रेस को बाहर रखा है. केंद्रीय मंत्री ईरानी ने भरोसा जताया है कि जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन जरूर करेगी. उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी ने हमेशा ही इस बात पर बल दिया है कि देश को एक मजबूत सरकार चाहिए, ना कि एक मजबूर सरकार. 

खबरें और भी:-

मॉडल ने किया था डोनाल्ड ट्रम्प के राज़ जाने का दावा, रूस पुलिस ने किया गिरफ्तार

मार्च के पहले हफ्ते में हो सकता है लोकसभा चुनाव की तारीख का ऐलान

कर्नाटक का सियासी नाटक अब भी जारी, लापता हैं कांग्रेस के तीन विधायक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -