राहुल को स्मृति ईरानी ने सुनाई खरी-खरी, बोलीं- आत्मनिर्भर बजट को तो पीठ दिखाकर चले गए थे 'सज्जन'
राहुल को स्मृति ईरानी ने सुनाई खरी-खरी, बोलीं- आत्मनिर्भर बजट को तो पीठ दिखाकर चले गए थे 'सज्जन'
Share:

नई दिल्ली: लोकसभा में गुरुवार को नए कृषि कानून को लेकर कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि वो केवल किसानों के मुद्दों पर बात करेंगे, बजट पर नहीं. इस दौरान सदन में जमकर नारेबाजी भी हुई, किन्तु इसके बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को खरी-खरी सुनाई. स्मृति ईरानी ने राहुल पर उनके अमेठी के सांसद रहते किए गए कामों का उदाहरण देते हुए उनपर निशाना साधा. 

स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी जब अमेठी के सांसद थे, तो किसानों की भूमि ये कह कर ली गई कि महिलाओं के लिए कॉलेज खोला जाएगा. कॉलेज तो नहीं खुला, लेकिन कार्यालय खुल गए. जब प्रशासन ने भूमि वापस लेनी चाही तो वो किसानों के खिलाफ अदालत चले गए. स्मृति ईरानी ने आगे कहा कि ये सज्जन (राहुल) उस बजट को पीठ दिखा कर चल गए, जो बजट देश को आत्मनिर्भर बनाने वाला है. इसके लिए उन्हें देश की जनता को जवाब देना पड़ेगा. जिस बजट में रूरल इन्फ्रास्ट्रक्चर का प्रावधान हो, उस पर चर्चा करना उन्हें मंजूर नहीं. उन्होंने आगे कहा कि अमेठी में 194 ऐसी पंचायतें हैं जहां भवन तक नहीं थे. ये भवन नरेंद्र मोदी की सरकार में बने.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि बार-बार हम पर आरोप लगता है कि मोदी सरकार द्वेष की भावना से काम करती है, तो उसका सबसे बड़ा उदाहरण अमेठी है, जो बताता है कि मोदी सरकार राष्ट्र निर्माण और गरीब कल्याण की भावना से कार्य करती है. उन्होंने निर्मला सीतारमण के रक्षा मंत्री रहते अमेठी को AK-203 का प्रोजेक्ट दिया, वह भी तब, जब मैं वहां की सांसद नहीं थी.

13 फरवरी को नहीं होगी संसद में राज्यसभा की बैठक: वेंकैया नायडू

ग़ुलाम नबी आज़ाद बोले- जिस दिन कश्मीर में काली बर्फ गिरेगी, मैं भाजपा का दामन थाम लूंगा

अमेरिका में हुआ बड़ा हादसा, एक साथ आपस में टकराई 130 गाड़ियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -