ग़ुलाम नबी आज़ाद बोले- जिस दिन कश्मीर में काली बर्फ गिरेगी, मैं भाजपा का दामन थाम लूंगा
ग़ुलाम नबी आज़ाद बोले- जिस दिन कश्मीर में काली बर्फ गिरेगी, मैं भाजपा का दामन थाम लूंगा
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद की राज्यसभा से विदाई होने के बाद कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम गुलाम नबी आज़ाद के राज्यसभा में अंतिम दिन सदन से विदाई देते हुए पीएम नरेंद्र मोदी भावुक हो गए थे। पीएम मोदी ने गुलाम नबी आजाद को अपना अच्छा मित्र बताते हुए जमकर प्रशंसा की थी। 

इसके बाद से अटकलें लगाई जा रहीं थी कि गुलाम नबी आजाद भाजपा का दामन थाम सकते हैं, इन कयासों पर विराम लगाते हुए गुलाम नबी आजाद ने कहा कि जिस दिन कश्मीर में काली बर्फ गिरेगी, उस दिन मैं भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो जाएंगी। उल्लेखनीय है कि गुलाम नबी आज़ाद के भाजपा में शामिल होने की अटकलें लगना तब शुरू हुईं, जब पीएम मोदी के भाषण के बाद RPI नेता रामदास अठावले ने इशारों में कविता कहते हुए कांग्रेस नेता को भाजपा में आने का न्योता दे डाला। 

दरअसल, खबरें ये आ रही हैं कि उच्च सदन में कांग्रेस के कोटे से गुलाम नबी आजाद की वापसी सुनिश्चित नहीं है. हाल ही में गुलाम नबी ने पार्टी में परिवर्तन का मुद्दा भी उठाया था जिस पर जमकर घमासान हुआ था. पीएम मोदी से गुलाम नबी की नजदीकियों को लेकर भी मंथन होता रहता है. पीएम मोदी ने आज भी सदन में खुद बताया कि उनके गुलाम नबी आजाद से हमेशा अच्छे संबंध रहे हैं.  ऐसे में गुलाम नबी को लेकर सियासी कयास लगाए जाते रहे हैं. 

अमरीका में हुआ बड़ा हादसा, एक साथ आपस में टकराई 130 गाड़ियां

शेरॉन पीकॉक ने कहा- "पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले लेगा..."

भाजपा सदस्यों के हंगामे के बीच दो बार स्थगित हुई राजस्थान विधानसभा की कार्यवाही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -