स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया पर साझा किया मजेदार वीडियो, नहीं रोक पाएंगे हंसी
स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया पर साझा किया मजेदार वीडियो, नहीं रोक पाएंगे हंसी
Share:

पूर्व अभिनेत्री और केंद्रीय मिनिस्टर स्मृति ईरानी को अपने शानदार काम के साथ मजाकिया अंदाज के लिए भी जाना जाता है. अक्सर स्मृति अपने फैमिली, कार्य और प्रेरित करने वाले पोस्ट, तस्वीर और वीडियो साझा करती रहती हैं. हालांकि उनके सेंस ऑफ ह्यूमर के भी चर्चे हर और हैं. स्मृति ईरानी कभी भी प्रंशसक और फॉलोअर्स के साथ मीम या फनी वीडियो साझा करने में पीछे नहीं हटतीं हैं. अब एक्ट्रेस ने एक बार फिर एक फनी वीडियो को साझा कर दिया है. जो की लोगों को खूब पसंद आ रहा है. 

ये वीडियो रियल में टीवी शो 'साथ निभाना साथिया' का है, जिसे प्रोड्यूसर यशराज मुखाते ने रैप गाना में तब्दील कर दिया है. इस स्पूफ वीडियो में आप यशराज को साथ निभाना साथिया की कोकिलाबेन के डायलॉग को फनी रैप बनाते हुए देख सकेंगे. दरअसल, कोकिलाबेन अपनी गोपी बहू और राशि को जमकर डांट रही हैं और ये सभी किचन में हो रहा हैं और इस सीन में कोकिला बेहद गंभीर दिखाई दे रही हैं. लेकिन इस कारण ये वीडियो इतना फनी हो गया है कि आप अपनी हंसी पर काबू नहीं कर पाएंगे.

बता दें की एक्ट्रेस स्मृति ईरानी ने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा हैं- क्या से क्या हो गया देखते देखते. ऐसे में टेलीविज़न के तमाम सितारें हिना खान, आशका गोरडिया, रिद्धिमा पंडित सहित अन्य ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. सभी ने लाफिंग इमोजी का उपयोग lकरते हुए इस वीडियो को फनी बताया. सितारें के साथ-साथ स्मृति के प्रंशसक भी ढेरों कमेंट कर इस मस्ती ले रहे हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

हिमाचल प्रदेश में 167 नए कोरोना संक्रमित मिले, चार ने तोड़ा दम

तेलंगाना में 2384 तो आंध्र-प्रदेश में 10276 सामने आए कोरोना के नए मामले

CM YS जगन ने दी मेगास्टार चिरंजीवी को जन्मदिन की शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -