हिमाचल प्रदेश में 167 नए कोरोना संक्रमित मिले, चार ने तोड़ा दम
हिमाचल प्रदेश में 167 नए कोरोना संक्रमित मिले, चार ने तोड़ा दम
Share:

शिमला: शनिवार को हिमाचल प्रदेश में कुल्लू डिस्ट्रिक्ट के एक डॉक्टर समेत 167 लोगों के कोरोना संक्रमण से संक्रमित होने की पुष्टि होने के साथ प्रदेश में कोरोना संक्रमितों  की संख्या बढ़कर 4,896 पर पहुंच गई हैं. वहीं, प्रदेश में कोरोना से एक दिन में 4 और लोगों की मृत्यु होने से हिमाचल प्रदेश में अबतक कोरोना से जान गंवानों का आंकड़ा बढ़कर 28 पर पहुंच गया है.  

कैपिटल शिमला में अतिरिक्त मुख्य सचिव (स्वास्थ्य) आरडी धीमान ने इस संबंध में बताया हैं कि प्रदेश में अभी कुल 1,478 मरीज का इलाज चल रहा हैं. उन्होंने आगे बताया कि कोरोना से जिन 4 लोगों की मृत्यु हुई है, उनमें से 3 सोलन डिस्ट्रिक्ट के और 1 मंडी का रहवासी था. अफसर ने आगे बताया हैं कि अब तक सबसे ज्यादा 7 लोगों की मृत्यु मंडी डिस्ट्रिक्ट में हुई है. इसके अलावा सोलन में 6, कांगड़ा में 5, हमीरपुर में 4, चम्पा में 3, शिमला में 2 और सिरमौर में 1 मरीज की मृत्यु हुई है.  

आरडी धीमान ने आगे बताया है कि 167 नये केसों में सबसे ज्यादा 53 संक्रमित सोलन डिस्ट्रिक्ट में मिले हैं. इसके अलावा बिलासपुर में 43, हमीरपुर में 26, कांगड़ा में 17, कुल्लू में 8 और शिमला में 5 लोगों के कोरोना संक्रमण से संक्रमित मिले है. कुल्लु के पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने इस बारें में बताया कि डिस्ट्रिक्ट में कोरोना ड्यूटी पर तैनात 34 वर्षीय चिकित्सक भी संक्रमित हुए हैं और उन्हें पृथकवास में भेज दिया गया है. धीमान ने आगे बताया है कि इस अवधि में 107 संक्रमित ठीक भी हुए हैं जिन्हें मिलाकर प्रदेश में अबतक 3,341 लोग इस कोरोना को मात दे चुके हैं.

हॉलीवुड फिल्म 'द बैटमैन' का फर्स्ट टीज़र रिलीज़, यहां देखे

ट्रंप ने FDA पर लगाया इलज़ाम, कहा धीमा हो रहा कोरोना वैक्सीन का ट्रायल

अब UPSC प्री-एग्जाम को स्थगित करने के लिए हुई मांग, एडवोकेट ने लिखा पत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -