कोरोना पॉजिटिव होने पर स्मृति ईरानी ने शेयर किया मीम
कोरोना पॉजिटिव होने पर स्मृति ईरानी ने शेयर किया मीम
Share:

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर आई थी जो यह थी कि वह कोरोना पॉजिटिव मिली हैं। जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक वह कोविड-19 जांच में संक्रमित मिली है और इस बात की जानकारी खुद स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर दी है। जी दरअसल स्मृति महिला एवं बाल विकास मंत्री हैं और उन्होंने ट्वीट कर उनके संपर्क में आए लोगों से जल्द से जल्द अपनी कोविड-19 जांच कराने का आग्रह किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial) on

आप देख सकते हैं ट्वीट कर उन्होंने लिखा है, 'इस तरह की घोषणा के लिए शब्दों को तलाशना मेरे लिए असामान्य है, इसलिए यहां इसे मुझे सरल रखना है- मेरी कोविड-19 जांच पॉजिटिव आई है और जो लोग मेरे संपर्क में आए उनसे मेरा आग्रह है कि जल्द से जल्द अपनी कोविड-19 जांच कराएं।' जी दरअसल स्मृति ईरानी ने बीते मंगलवार को बिहार विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा का प्रचार किया था और जैसे ही उन्हें पता चला कि वह कोविड पॉजिटिव हैं तो उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की। अब उनकी पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रही है।

आप देख सकते हैं उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक मीम शेयर किया है जिस पर लिखा था- 'जब भी मेरा शरीर बीमार होने का निर्णय लेता है तो मैं बहुत परेशान होती हूं। जैसे मैंने पिछले हफ्ते सब्जी दी थी।आपकी हिम्मत कैसे हुई?' ईरानी ने लिखा- 'सब्जी खाने के बाद ऐसा हुआ। कोरोना हुआ है। मैं जीतकर आउंगी।' वैसे अब स्मृति की यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है और लोगों को बड़ी पसंद भी आ रही है। स्मृति के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा था कि, 'कोविड-19 से मुकाबला करने के बाद वह और मजबूत होकर सामने आएंगी।' वहीं केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी और जितेंद्र सिंह, भाजपा नेता तेजस्वी सूर्या और पूनम महाजन ने भी स्मृति ईरानी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

जम्मू कश्मीर: फिर हिरासत में ली गईं महबूबा मुफ़्ती, नए भूमि कानून का कर रहीं थी विरोध

केशुभाई पटेल के निधन पर PM मोदी ने जताया शोक

स्पोर्ट्स इन्फ्रास्ट्रक्चर विकसित करने के लिए साईं और अरुणाचल प्रदेश के बीच समझौता ज्ञापन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -