जब केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने खड़े होकर जोर-जोर से बजाई सीटी
जब केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने खड़े होकर जोर-जोर से बजाई सीटी
Share:

टीवी का एक जाना पहचाना नाम हम बात कर रहे है अभिनेत्री व राजनेता स्मृति ईरानी के बारे में जो के अभी तो केंद्र सरकार की मंत्री है. बता दे की स्मृति ईरानी इससे पहले एक खूबसूरत टीवी कलाकारा रह चुकी है जो के अपने दमदार अभिनय की भी छाप को छोड़ चुकी है तथा स्मृति के संग में एकता का बहुत लगाव रहा है. बता दे कि, टेलीविजन के चर्चित सीरियलों में शुमार 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' और 'कहानी घर घर की'... के बारे में तो आप जानते ही है. यह शो भले ही आज नहीं चलते हो लेकिन आज भी इन सीरियल्स की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. वैसे भी स्मृति का राजनीती में रहने के दौरान भी कई नेताओ से बयानबाजी के चलते दो चार होना ही पड़ता है.

अब एक बार फिर से केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी का मंगलवार को एक अलग ही रूप देखने को मिला. ईरानी के इस अजीब बिहेवियर को देखकर वहां मौजूद हर शख्स हैरान रह गया. स्मृति की छवि एक कड़क महिला नेता की है जो अपने दमदार पलटवार और भाषण को लेकर खासी चर्चा में रहती हैं.

नैशनल इंस्टिट्यूट ऑफ फैशन टेक्नॉलजी के कॉन्वोकेशन प्रोग्राम में छात्रों को डिग्री देने पहुंची स्मृति न केवल वहां स्पीच दी बल्कि जब बच्चों को सम्मानित किया गया तो उन्होंने खड़े होकर जोर-जोर से सीटी भी बजाई. स्मृति को ऐसे करते देख छात्र और टीचर हैरान रह गए लेकिन जब केंद्रीय कपड़ा मंत्री ने उन्हें उत्साहित किया तो वहां मौजूद कुछ स्टूडेंट्स ने भी सीटी बजानी शुरू कर दी. इस दौरान स्मृति ने कई छात्रों से बात भी की.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फर्स्ट लुक: सलमान ने अपने फैन्‍स को दिया दिवाली गिफ्ट

बर्थ डे स्पेशल: बार में काम करना चाहती थीं पिंटो

सीक्रेट सुपरस्टार मूवी रिव्यू

बर्थ डे स्पेशल: फिल्म रंग दे बसंती से मिली कुणाल कपूर को पहचान

अजय-आमिर नहीं, ये सुपरस्टार करेगा दिवाली पर धमाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -