केजरीवाल के कौन से राज़ खोलने वाली हैं स्मृति ईरानी ? AAP अध्यक्ष को दी खुली चुनौती
केजरीवाल के कौन से राज़ खोलने वाली हैं स्मृति ईरानी ? AAP अध्यक्ष को दी खुली चुनौती
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने दिल्ली की आम आदमी party (AAP) सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन को लेकर सीएम अरविन्द केजरीवाल पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'ध्यान दें केजरीवाल जी, 12:30 बजे प्रेस कांफ्रेंस में कुछ तथ्य पेश करेंगे। देखते हैं आपका 'धोखा' कितना 'साफ' है!' 

 

उल्लेखनीय है कि, एक दिन पहले मंगलवार को आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपनी सरकार के मंत्री सत्येन्द्र जैन की गिरफ्तारी पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि जैन के खिलाफ मामला 'पूरी तरह से फर्जी और सियासत से प्रेरित है।' केजरीवाल ने कहा कि ‘AAP’ एक ईमानदार सियासी दल है और यदि मामले में एक फीसद भी सच्चाई होती तो वह खुद जैन के खिलाफ कार्रवाई करते।

बता दें कि केंद्रीय जांच एजेंसी, प्रवर्तन निदेशालय (ED) के अधिकारियों ने सोमवार को मनी लॉन्डरिंग के एक मामले में जैन को अरेस्ट कर लिया था। जनवरी में, पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले केजरीवाल ने दावा किया था कि उन्हें सूत्रों से पता चला है कि जैन को ED द्वारा अरेस्ट किया जा सकता है।  वहीं, आज के स्मृति ईरानी के दावे के बाद ये देखना दिलचस्प होगा कि, केंद्रीय मंत्री, केजरीवाल सरकार के खिलाफ क्या तथ्य पेश करती हैं ? 

कल को शिवराज PM नरेंद्र मोदी को अमिताभ बच्चन भी कह सकते हैं: कमलनाथ

लालू की जगह अब ये शख्स लेगा पार्टी का हर फैसला, विधानमंडल दल की बैठक में हुआ बड़ा ऐलान

'मध्य प्रदेश की धरती पर नहीं रहेगा कोई भी बच्चा अनाथ': CM शिवराज

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -