लालू की जगह अब ये शख्स लेगा पार्टी का हर फैसला, विधानमंडल दल की बैठक में हुआ बड़ा ऐलान
लालू की जगह अब ये शख्स लेगा पार्टी का हर फैसला, विधानमंडल दल की बैठक में हुआ बड़ा ऐलान
Share:

पटना: RJD में अब लालू प्रसाद के स्थान पर तेजस्वी यादव पार्टी का प्रत्येक फैसला लेंगे। मतलब राष्ट्रीय जनता दल में अब जो भी फैसला तेजस्वी (Tejashwi Yadav) लेंगे वो सबको मंजूर होगा। राबड़ी आवास पर हुई विधानमंडल दल की मीटिंग में लालू प्रसाद यादव के सामने इस बड़े फैसला का ऐलान किया गया। 

आपको बता दें कि मंगलवार को राष्ट्रीय जनता दल के विधानमंडल दल में लालू प्रसाद यादव ने सभी विधायकों से हाथ उठवा कर ये पूछा कि यदि तेजस्वी यादव कोई भी फैसला लेंगे उसपर आप लोग सहमत होंगे? इस पर सबने हां बोला। फिर पूछा गया कि तेजस्वी यादव पर भरोसा और विश्वास है? इसमें भी सबने हामी भर दी। राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव एवं विधायक आलोक मेहता (RJD Alok Mehta) की तरफ से यह प्रस्ताव लाया गया था कि तेजस्वी यादव पार्टी से जुड़ा जो भी नीतिगत फैसला लेंगे इस पर सबकी मंजूरी होगी तो इस बैठक में उपस्थित पार्टी के सभी नेताओं ने हां में जवाब दिया। 

दरअसल, लालू प्रसाद यादव काफी वक़्त से बीमार चल रहे हैं ऐसे में पार्टी का नीतिगत फैसला वे सही तरीक से नहीं ले पा रहे हैं। इस कारण अब पार्टी उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने अध्यक्ष लालू यादव को पार्टी की जिम्मेदारी सौंपने का सुझाव दिया है। राष्ट्रीय जनता दल नेता ने एक फेसबुक पोस्ट में बताया कि चाहे विधान परिषद हो या राज्यसभा, इन सदनों में कौन जाएगा यह तय करने की आजादी उनके छोटे बेटे तेजस्वी को दी जानी चाहिए।

'मध्य प्रदेश की धरती पर नहीं रहेगा कोई भी बच्चा अनाथ': CM शिवराज

'BJP की महिला नेता के क़त्ल पर 1 करोड़ का इनाम...', AIMIM के कट्टरपंथी नेता का ऐलान, देखें Video

'चिंता मत करो, जल्द आएगा जनसँख्या नियंत्रण कानून..', मोदी के मंत्री ने किया बड़ा दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -