मणिपुर में दिनदहाड़े बैंक डकैती, SBI से 20 लाख रुपए लूट ले गए 5 हथियारबंद बदमाश

मणिपुर में दिनदहाड़े बैंक डकैती, SBI से 20 लाख रुपए लूट ले गए 5 हथियारबंद बदमाश
Share:

इम्फाल : मणिपुर के चुराचांदपुर जिले में स्थित भारतीय स्टेट बैंक की एक शाखा में पांच हथियारबंद लोगों ने खुलेआम डकैती की। घटना दोपहर करीब 2 बजे की है जब 5 हथियारबंद हमलावर भारतीय स्टेट बैंक की के सालबुंग शाखा में घुस गए। मामले में दर्ज प्रथम सूचना रिपोर्ट (FIR) के अनुसार, सभी नकाबपोश लुटेरे बैंक में घुसे और अनुमानित 20 लाख रुपये की लूट की। इस दुस्साहसिक डकैती ने स्थानीय समुदाय को सदमे में डाल दिया।

डकैती की सूचना मिलने पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और घटनास्थल पर पहुंची. हालाँकि, जब तक कानून प्रवर्तन अधिकारी पहुँचे, अराजकता और भय का माहौल छोड़कर, संदिग्ध पहले ही भाग चुके थे। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है, अपराधियों की पहचान करने और उनकी गतिविधियों का पता लगाने के लिए बैंक परिसर के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। CCTV फुटेज में हथियारबंद लुटेरे कैद हो गए, जिससे चल रही जांच के लिए महत्वपूर्ण सबूत मिले। पुलिस संदिग्धों की पहचान सुनिश्चित करने और उनके ठिकाने का पता लगाने के प्रयास में फुटेज का सावधानीपूर्वक विश्लेषण कर रही है।

पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि फिलहाल आगे की जांच जारी है। कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने इस बेशर्म डकैती के लिए जिम्मेदार अपराधियों का पता लगाने और उन्हें पकड़ने के लिए एक व्यापक अभियान शुरू किया है। इस घटना के कारण क्षेत्र में सुरक्षा उपाय बढ़ा दिए गए हैं और समुदाय उत्सुकता से जांच की प्रगति पर अपडेट का इंतजार कर रहा है।

माँ की सीट से लड़ेंगे राहुल गांधी, अमेठी से कांग्रेस ने किशोरी लाल शर्मा को उतारा, आज नामांकन

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने ड्रग तस्करों से 50 लाख रुपये की संपत्ति जब्त की

पीएम मोदी के समर्थन में उतरे 45 राजघराने, जानिए क्या कहा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -