VIDEO! उर्फी जावेद की ड्रेस देख हैरान हुई राखी सावंत, कह डाली ये बड़ी बात
VIDEO! उर्फी जावेद की ड्रेस देख हैरान हुई राखी सावंत, कह डाली ये बड़ी बात
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर अदाकारा उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी आउटफिट के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। वे अपनी अजीब ड्रेस से प्रशंसकों को चकित करती रहती हैं। हाल ही में उर्फी  ने फिर से एक ऐसी ड्रेस पहन डाली है कि लोगों के होश उड़ा रही हैं। उर्फी रेड कलर की मिनी ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। उनके साथ राखी सावंत भी हैं। दोनों ही पैप्स से घिरे हुए हैं। उर्फी के अवतार को देख राखी सावंत भी नहीं रह पाईं तथा उन्होंने उर्फी की ड्रेस पर कमेंट किया।

वही सोशल मीडिया पर उर्फी का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा हैं। एक वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे राखी सावंत जब अपने घर से निकलती हैं तो उर्फी जावेद से उनकी मुलाकात हो जाती है। वे उर्फी के ऑउटफिट को देखकर दंग रह जाती हैं। वे उर्फी से पूछती हैं कि वे उनके घर के साइड में क्या कर रही हैं। राखी अपने इस सवाल का जवाब भी स्वयं ही दे देती हैं कि उर्फी आग लगा रही हैं। आग लग गई सब जगह। बिल्डिंग्स में आग लग गई है।'

इसके बाद उर्फी भी राखी की इस टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देती हैं। उर्फी बोलती हैं कि वे अपना दिल लेकर आई हैं राखी के लिए। राखी इसका जवाब देते हुए बोलती हैं कि वाह, कितना बड़ा दिल है आपका। दरअसल राखी का इशारा उर्फी द्वारा कैरी किए गए ऑउटफिट की डिजाइन की तरफ था। उर्फी भी राखी की ये प्रशंसा सुनकर शर्मा जाती हैं तथा हंसने लग जाती हैं। वही प्रशंसक दोनों के इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। वही कई लोग उर्फी की तारीफ कर रहे है तो कई लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे है।

भगत सिंह ने कभी नहीं पहनी थी पीले रंग की पगड़ी, ताउम्र पहनी इस रंग की पगड़ी

इन 3 मशहूर शेफ्स को कपिल शर्मा ने दी चेतावनी, कहा- 'अर्चना जी के यहां मत जाइएगा डिनर पर, वरना...'

कपिल शर्मा संग अर्चना पूरन सिंह ने शेयर कर डाली ऐसी फोटो, देखकर फैंस ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -