PM मोदी के जम्मू-कश्मीर पहुँचते ही गूंजे 'हर-हर मोदी, घर-घर मोदी' के नारे, रैली के लिए उमड़ा जनसैलाब
PM मोदी के जम्मू-कश्मीर पहुँचते ही गूंजे 'हर-हर मोदी, घर-घर मोदी' के नारे, रैली के लिए उमड़ा जनसैलाब
Share:

जम्मू: पीएम नरेंद्र मोदी अनुच्छेद 370 हटने के बाद जम्मू में आज पहली जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी ने जम्मू कश्मीर में तकरीबन 20,000 करोड़ रुपये के कई विकास प्रोजेक्ट्स का उद्घाटन तथा शिलान्यास किया। 20 हजार करोड़ के प्रोजेक्ट्स की सौगात दी। प्रधानमंत्री मोदी ने दिल्ली-कटरा एक्सप्रेस वे की आधारशिला रखी। रतले जल विद्युत परियोजना (850 मेगावाट) का उद्घाटन किया। साथ ही क्वार जल विद्युत परियोजना (540 मेगावाट) का शिलान्यास किया। 

वही राष्ट्रीय पंचायती राज दिवस पर देशभर की पंचायतों के प्रतिनिधियों को वर्चुअल तरीके से पीएम नरेन्द्र मोदी पल्ली में रैली को संबोधित करने के लिए पहुंच गए हैं। पीएम को पल्ली रैली में सुनने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ आया है। हालांकि पीएम नरेन्द्र मोदी दोपहर 1.10 बजे के लगभग रैली को संबोधित करेंगे किन्तु इससे पहले ही पल्ली में लाखों की संख्या में पार्टी के कार्यकर्ताओं के समेत आम जनमानस पहुंच रहे हैं। सुरक्षा एजेंसियां पूर्ण रूप से चौकस हैं। रैली स्थल पर लाखों की संख्या में पीएम को सुनने के लिए सभी में बड़ी बेताबी है।

वही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अपनी मन की बात में कहा कि, 'देश के लिए यह गौरव की बात है कि आज़ादी का अमृत महोत्सव एक जन-आंदोलन का रूप ले रहा है।' इसी के साथ उन्होंने अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम मन की बात में कहा, 'साथियों, देश के प्रधानमंत्रियों के योगदान को याद करने के लिए आज़ादी के अमृत महोत्सव से अच्छा समय और क्या हो सकता है।' इसी के साथ उन्होंने कहा, ‘नए विषयों के साथ, नए प्रेरक उदाहरणों के साथ, नए-नए संदेशों को समेटते हुए, एक बार फिर मैं आपसे ‘मन की बात’ करने आया हूं।’

370 हटने के बाद पहली बार जम्मू-कश्मीर पहुंचे PM मोदी, दी 20 हजार करोड़ की सौगात

ज़ीरो की खोज न होती तो शायद हम दुनिया की इतनी वैज्ञानिक प्रगति भी न देख पाते: PM मोदी

रेलवे का बड़ा फैसला, इस रूट पर ब्लॉक हुआ 2 महीने का ट्रैफिक, कई ट्रेनें रद्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -